सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

समाजवादी पार्टी में काफी दिनों से यूथ ब्रिगेड के प्रदेश सचिव रहे तेजतर्रार युवा नेता मुजीब अहमद सोनू को प्रदेश अध्यक्ष ने बड़ी जिम्मेदारी सौंपते हुए जिला महासचिव की ज़िम्मेदारी दी है।
समाजवादी पार्टी के प्रदेश नेतृत्व ने हाल ही में जिलाध्यक्ष की कमान वरिष्ठ सपा नेता राम सकल यादव को सौंप दिया था जिसके बाद जिला महासचिव को लेकर अटकलें का दौर तेज़ हो चुका था। सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की स्वीकृत परतेजतर्रार युवा नेता मुजीब अहमद सोनू को जिला महासचिव की ज़िम्मेदारी सौंप दिया है। आपको बताते चलेंकि श्री सोनू मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड में काफी दिनों से प्रदेश सचिव पद पर आसीन रहकर पार्टी को काफी मजबूती प्रदान करते रहे हैं।

श्री सोनू को यूथ ब्रिगेड से मुख्य बॉडी में लाकर अतिमहत्वपूर्ण जिला महासचिव पद पर मनोनीत करने का उद्देश्य युवाओं को पार्टी की तरफ आकर्षिक करना भी माना जाता है। नवमनोनीत जिलाध्यक्ष राम सकल यादव की नियुक्ति को लेकर पार्टी के अंदर कुछ आक्रोश भी नज़र आ रहा था और पार्टी समर्थक युवाओं की अनदेखी का आरोप लगाते हुए प्रदेश स्तर पर शिकायत भी की गई थी। दूसरी तरफ जिला महासचिव पद पर आसीन रहे हाजी मो.अकमल उर्फ जुगनू को महासचिव पद पर बने रहने की आशंका व्यक्त की जा रही थी लेकिन प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल द्वारा जारी नियुक्ति पत्र से श्री अकमल के समर्थकों में निराशा नज़र आ रही है जबकि मुजीब अहमद सोनू को बधाइयां देने का सिलसिला जारी है।

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now