सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर: भारत के रग रग में सहयोग और परोपकार की भावना रचा बसा है। कोरोना महामारी के दौरान प्रधान मंत्री केन्द्रीय राहत कोष में बड़े बड़े दानियों के साथ साथ छोटे छोटे बच्चे भी अपनी एक एक रुपए जमा किए गए गुल्लक को तोड़ कर जमा पूंजी दान कर प्रमाणित कर दिया है। ऐसा मार्मिक चित्रण भाजपा जिला अध्यक्ष कपिल देव वर्मा के आलापुर विधान सभा क्षेत्र के गोविंद साहब मण्डल के ग्राम भीखपुर में सम्पर्क के दौरान मण्डल मंत्री शशि भूषण पांडेय की 5 वर्षीया सुपौत्री श्रुति पांडेय ने बिना किसी को बताए स्वयं अपनी गुल्लक को तोड़ कर बड़े भाउक मन से मोदी केयर फण्ड में जिला अध्यक्ष को 630 रुपए हस्तगत कर दान कर दिया।
जिला मीडिया प्रभारी बाल्मीकि उपाध्याय ने बताया कि भाजपा जिला अध्यक्ष ने 5 वर्षीया बच्ची के द्वारा इस तरह की भावपूर्ण और सराहनीय योगदान की भूरि भूरि प्रशंसा करते हुए कहा कि जिस देश में ऐसी सहयोगात्मक प्रवृत्ति की पौध है वह देश ही महानतम श्रेणी में अपना नाम अंकित कराता है। ऐसे आश्चर्य चकित करने वाले पल के गवाह बने जिला अध्यक्ष सहित गोविंद साहब मण्डल अध्यक्ष भगवान पांडेय, भाजपा कार्यकर्ता नीलू वर्मा, विनय पांडेय, विकास पटेल, श्याम नाथ शुक्ल, आकाश वर्मा, शैलेश कुमार आदि ने भी बच्ची की सराहना करते हुए उज्ज्वल भविष्य की कामना किया।
दूसरी तरफ तेजी से फैल रहे कोरोना के प्रकोप से प्रभावी ढंग से निपटने के लिए भाजपा जिला अध्यक्ष द्वारा 21 दिनों के लाक डाउन में कटेहरी विधान सभा क्षेत्र के फरीद पुर कला गांव में लक्ष्मी आजीविका स्वयं सहायता समूह की अनीता, कोषाध्यक्ष किरन वर्मा, सचिव गीता विश्वकर्मा, ग्राम प्रधान लक्ष्मी पटेल के सहयोग से निर्मित मास्क का वितरण किया गया।

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now