मासूम बच्ची के साथ हैवानियत करने वाले को पुलिस ने मात्र 24 घंटे में किया गिरफ्तार

Sharing Is Caring:
सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर:गत सोमवार की शाम में 07 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ हैवानियत करने वाले 18 वर्षीय अमन यादव को पुलिस ने गिरफ़्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस की त्वरित कार्यवाही की क्षेत्र में सराहना हो रही है।
अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र में गत सोमवार की शाम को मात्र 07 वर्ष 02 माह की एक मासूम बच्ची को झूला झुलाने के बहाने 18 वर्षीय अमित यादव पुत्र राम नारायण निवासी अहिराना मीरानपुर लॉ कालेज के पीछे ने अरहर के खेत में ले जाकर ज़बरन गन्दा काम कर अपनी हैवानियत से जनपद वासियों को झकझोर कर रख दिया था। अकबरपुर कोतवाली पुलिस में पीड़िता की माँ की तहरीर पर अकबरपुर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 व 3/4 पॉस्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया था। उक्त प्रकरण पर पुलिस कप्तान आलोक प्रियदर्शी ने त्वरित कार्यवाही का निर्देश दिया था। अपर पुलिस अधीक्षक अवनीश मिश्रा ने आज प्रेस वार्ता कर बताया कि आरोपी अमित यादव पुत्र राम नारायण निवासी अहिराना मीरानपुर लॉ कालेज के पीछे को गिरफ्तार कर लिया गया है। अकबरपुर कोतवाल अमित प्रताप सिंह ने कांस्टेबल सौरभ यादव, बल कृष्ण तिवारी व अभिषेक यादव के साथ मिलकर आरोपी को गिरफ्तार किया।
बहरहाल मासूम बच्ची के साथ हैवानियत करने वाले को पुलिस ने मात्र 24 घण्टे में गिरफ्तार कर जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया है।

अम्बेडकरनगर यूथ आइकॉन को टाण्डा विधायक ने किया सम्मानित

Related Posts

बकरीद पर्व को लेकर कलेक्ट्रेट सभागार में सम्पन्न हुई सेंट्रेल पीस कमेटी की बैठक

ठेकेदार द्वारा वर्षों पुराने हरे पेड़ को उखाड़ फेंकने से समाजसेवियों में आक्रोश

टांडा तहसील सभागार में सम्पन्न हुई पीस कमेटी की बैठक

error: Content is protected !!