सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर जिलाधिकारी ने भीटी उप जिलाधिकारी के अतिरिक्त जनपद के सभी उप जिलाधिकारियों के कार्य क्षेत्रों में बदलाव कर दिया है हालांकि टाण्डा एसडीएम के तबादले पर चर्चाएं तेज़ हो गई है।
जिलाधिकारी राकेश कुमार मिश्र ने अकबरपुर, टाण्डा, जलालपुर व आलापुर उप जिलाधिकारियों के कार्य क्षेत्रों में फेल बदल कर दिया है। आलापुर उप जिलाधिकारी भरत लाल सरोज को मुख्यालय पर अपर उप जिलाधिकारी बनाया गया है जबकि अपर उप जिलाधिकारी रहे मोइनुल इस्लाम को अकबरपुर उप जिलाधिकारी के पद पर तैनात किया गया है। जलालपुर एसडीएम धीरेंद्र कुमार श्रीवास्तव को आलापुर, अकबरपुर एसडीएम अभिषेक पाठक को टाण्डा, टाण्डा एसडीएम महेंद्र पाल सिंह को जलालपुर की कमान दी गई है। टाण्डा एसडीएम एम.पी सिंह के तबादले की सूचना से तरह तरह की चर्चाएं तेज़ हो गई है तथा कई सामाजिक संगठनों ने आक्रोश व्यक्त किया है हालांकि जिलाधिकारी इस तबादले को जनहित की संज्ञा दी है। आपको बताते चलेंकि श्री सिंह द्वारा तहसील परिसर का नक्सा हो बदल दिया गया है हालांकि शुरुआती दौर में ही उन्हें अधिवक्ताओं की नाराज़गी झेलनी पड़ी थी। गत दिनों सीएए, एनआरसी आदि को लेकर हुए प्रदर्शनों तथा अन्य पर्वों को सकुशल सम्पन्न कराने  में उप जिलाधिकारी श्री सिंह के प्रयास की क्षेत्र में खूब सराहना हो रही है तथा एसडीएम कक्ष, सभागार व अन्य पटलों सहित तहसील परिसर को काफी सुन्दर बनाने का श्रेय भी श्री सिंह को जाता है। तहसील प्रांगण को सीसी कैमरों से लैस कर अवैध वसूली पर रोक लगाने में महत्वपूर्ण योगदान अदा करने वाले एसडीएम महेंद्र पल सिंह के तबादले से क्षेत्र वासियों में नाराजगी देखी जा रही है।
बहरहाल शासकीय कार्य व जनहित के नाम पर भीटी को छोड़ सभी एसडीएम के कार्यक्षेत्रों में बदलाव जिलाधिकारी द्वारा किया जा चुका है।

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now