सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now


अम्बेडकरनगर: कोविड 19 की महामारी में पास्टिव मरीजों की संख्या में हो रही लगातार वृद्धि के बीच एक बड़ी राहत वाली खबर आई है, जिससे संक्रमित लोगों के दिल व दिमाग से भय काफूर हो जाएगा।
टाण्डा नगर पालिका परिक्षेत्र के मोहल्लाह सकरावल से सटा गाँव रसूलपुर हरिजन के तीन लोगों में कोरोना पॉजीटिव की पुष्टि होने से गाँव सहित टाण्डा नगर क्षेत्र में भी भय का माहौल बन गया था। स्वास्थ्य विभाग ने जहाँ तीनों मरीजों को इलाज़ के लिए आइसोलेट किया था, वहीं प्रशासन ने पूरे गाँव में सेनिटीजरिंग कराते हुए लोगों को सावधानियां बरतने का निर्देश दिया था। मंगलवार को संक्रमित तीनों लोगों में से दो की रिपोर्ट निगेटिव आई, स्वास्थ्य विभाग की देखरेख में दोनों ठीक हुए मरीजों को ससम्मान उनके घर और लाकर पुनः होम क्वारन्टीन कराया गया। घर वापसी के मौके पर टाण्डा उपजिलाधिकारी अभिषेक पाठक व पुलिस क्षेत्राधिकारी अमर बहादुर ने पहुंच कर उनकी हौसला अफजाई किया। कोरोना जैसी महामारी को मात देकर लौटे दोनों युवाओं को गाँव वालों ने भी ताली बजा कर स्वागत किया। स्वास्थ विभाग के अनुसार कोरोना वायरस से ठीक हुए लोगों को कुछ दिनों तक एहतियात करने की जरूरत है।
बहरहाल कोरोना जैसी जानलेवा महामारी से जहां खौफ का माहौल बना हुआ है, वहीं दो युवाओं का समय से इलाज़ होने के कारण घर वापसी सम्भव हो सकी है, जिससे ग्रामीणों सहित टाण्डा नगर व आसपास के लोगों ने बड़ी राहत की सांस लिया है।

इसे टच कर पढ़िए कि जनपद में कितनी पहुंची मरीजों की सांख्य

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now