सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर: कोविड-19 की महाजंग में लॉक डाउन व सोशल डिस्टेंडिंग सबसे बड़ा हथियार माना जा रहा है। विश्व स्वास्थ्य संगठन व स्वास्थ मंत्रालय की लाख चेतावनी के बाद भी काफी लोग सोशल डिस्टेंडिंग का पालन नहीं कर रहे हैं। शाम होते ही मकान की छतों व कई खुले स्थानों में लोग सोशल डिस्टेंडिंग की खिल्लियां उड़ाते नज़र आते हैं। टाण्डा नगर क्षेत्र में प्रशासन व पुलिस विभाग ने संयुक्त रूप से अभियान चला कर सोशल डिस्टेंडिंग का पालन ना करने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाही शुरू की गई है।
उप जिलाधिकारी अभिषेक पाठक व सीओ अमर बहादुर ने शनिवार को टाण्डा नगर के चौक, घण्टा घर, हयातगंज आदि स्थानों पर ड्रोन उड़ा कर तीसरी आंख से निगरानी करना शुरू कर दिया है। ड्रोन कैमरे के सहारे शीघ्र पूरे नगर क्षेत्र में निगरानी शुरू करने का दावा करते हुए सीओ अमर बहादुर ने कहा कि अति आवश्यक होने और ही घरों से निकलें और इस दौरान मास्क के अलावा सोशल डिस्टेंडिंग का पूरा ख्याल रखें।
आपको बताते चलेंकि अकबरपुर में भी ड्रोन कैमरे की मदद से सोशल डिस्टेंडिंग का पालन ना करने वालों पर नज़र रखी जा रही है और गत दिनों एक मैदान में क्रिकेट खेल रहे लोगों पर ड्रोन की मदद से निगरानी करते हुए उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था।

टाण्डा छोटी बाजार में स्थित दरगाह पर बड़ी सादगी से मनाया गया वार्षिक उर्स

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now