सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर: विद्युत विभाग के कर्मचारियों की लापरवाही एक बार फिर सामने आई, जिसके कारण एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जहां शव को कब्जे में ले लिया है, वहीं मृतक के परिजनों में कोहरा मच गया है।
टाण्डा तहसील में स्थित हरसम्हार गाँव के पाठक का पुरवा में बिजली के खम्बे पर चढ़कर काम कर रहे प्राइवेट लाइन मैन की गिर कर मौत हो गई है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार संविदा के रूप में कार्य कर रहे 37 वर्षीय सुनील यादव पुत्र वंशराज यादव निवासी एकडंगी को कुछ दिन पूर्व कार्यमुक्त कर दिया गया था, लेकिन बिजली विभाग के स्थानीय अधिकारियों के कहने पर वो प्राइवेट लाइन मैन के रूप में कार्य कर रहा था। चर्चा है कि मृतक सुनील यादव ने विधिवत सिटडाउन लेकर हरसम्हार गांव के पाठक का पुरवा में खम्बे पर चढ़कर तार सही कर रहा था कि अचानक बिजली आ गई जिसके कारण मृतक सुनील करंट के चपेट में आ गया, और गिर कर उसकी मौत हो गई। सुनील यादव की मौत की खबर जंगल मे आग की तरह फैल गया, मौके ओर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू करने का दावा किया। अचानक हुई घटना से मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है।
बहरहाल विद्युत विभाग के कर्मचारियों की लापरवाही से आज फिर एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई है, जिसकी चर्चा पूरे क्षेत्र में हो रह है।

सबसे पहले सूचना न्यूज़ पढ़ने के लिए इसे टच कर टेलीग्राम चैनल में शामिल हो जाएं।

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now