सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

रसड़ा( बलिया) स्थानीय गाँधी पार्क के प्रांगण में रविवार को राष्ट्रीय जनतान्त्रिक भारत विकास पार्टी की एक आवश्यक बैठक पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पी एन तिवारी की अध्यक्षता मे सम्पन्न हुई।

इस बैठक में पार्टी को सक्रिय गति लाने, कार्यकर्ता बढाने, गांव- गांव तक लोगों मे पार्टी की नीतियों को बताते हुए जनमानस मे जागरुकता लाने के साथ -साथ देश हित आम जन में उनके मौलिक अधिकार उनके सम्मान के लडाई के लिए कार्य करने करने पर बल देते चर्चा की गई।
इस अवसर रा0 अध्यक्ष ने किसानों की समस्या पर चर्चा करते हुए चिंता व्यक्त की। कहा कि हमारा देश कृषि प्रधान है। यहां 70 फिसदी से अधिक लोग कृषि पर निर्भर हैं। देश में मंहगाई, खाद, बीज, दवा आदि महगें दाम पर खरीदते हैं लेकिन आवारा घूमन्तू पशु उसे क्षति पहुचाते है। राज्य सरकार की पशुआश्रालय जो आवारा घमन्तूओं के लिये रखने उसका देख भाल करने के लिए लाखों करोड़ों खर्चा कर रही है जो भ्रष्टाचार के भेट चढ़ी है। जिससे यह खोखला सावित हो रहा है उन्होनें कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियो से अपील करते हुए कहा कि गांव गांव में जनता के समस्याओं को सुने और पार्टी की उद्देश्यों को बतायें। उन्होंने संगठन को मजबूत बनाने पर बल दिया।

बैठक में जाकिर हुसैन, डाoधनुषधारी, राम लक्ष्मण जी पाण्डेय, सुनिल सरदासपुरी, डा०जफरूलहसन अंसारी, आदित्य कुमार मिश्र, रामानुज सिंह, हरेराम सिंह, अमला गिरि, उमेश कनौजिया उर्फ सोनू आदि उपस्थित रहे। बैठक का संचालन डा० छोटेलाल वर्मा ने किया।

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now