सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर: खबर कवरेज से नाराज़ दबंग ने पत्रकार की पर जानलेवा हमला कर घायल कर दिया जिसे प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया एवं आरोपी के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर दिया गया है।
बसखारी थानाक्षेत्र के बसखारी पश्चिम चौराहा पर खबर कवरेज करने जा रहे पत्रकार जावेद सिद्दीकी को मकोइयाँ निवासी रोहित पाण्डेय ने पहले खबर कवरेज करने से मना किया लेकिन जब पत्रकार जावेद सिद्दीकी ने उसकी बात अनसुनी कर दिया तो उसने गाली देते हुए जानलेवा हमला कर दिया। अचानक हुए हमले से पत्रकार घायल हो गया जिसे आननफानन में बसखारी प्राथमिक अस्पताल में ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। बसखारी पुलिस ने मुकदमा संख्या 188/20 पर आईपीसी की धारा 323, 504 व 506 के तहत रोहित पाण्डेय पुत्र पद्माकर पांडेय निवासी मकोइयाँ थाना बसखारी के खिलाफ अभियोग दर्ज कर एसआई उपेंद्र कुमार यादव को जांच सौंप दी गया है।
घायल पत्रकार जावेद सिद्दीकी ने कहा कि उसे पता ही नहीं है कि उस पर हमला क्यों और किसके कहने पर किया गया है। आरोप है कि रोहित पांडेय दारू के नशे में अक्सर पत्रकारों पर डांस जमाने का अप्रयास करता रहता है।
बहरहाल पत्रकार जावेद सिद्दीकी ओर हुए जानलेवा हमले से पत्रकाओं में काफी आक्रोश है तथा पत्रकारों ने दबंग आरोपी को अविलम्ब गिरफ्तार करने की मांग किया है।

इसे टच कर वीडियों को देखें और कमेंट बॉक्स में अपनी रॉय भी दें।