सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर: टाण्डा अधिवक्ता संघ ने बार सभागार में नवागत उप जिलाधिकारी का फूल मालाओं से स्वागत किया तथा उक्त स्वागत समारोह में पूर्व एसडीएम पर जमकर भड़ास निकाली।
टाण्डा अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष अधिवक्ता नरेंद्र पांडेय की अध्यक्षता व अधिवक्ता दिलीप मांझी के संचालन में नवागत उप जिलाधिकारी अभिषेक पाठक का बार सभाकक्ष में फूल मालाओं से स्वागत किया गया। स्वागत समारोह के मुख्य वक्ता अधिवक्ता अजय प्रताप श्रीवास्तव ने श्री पाठक का स्वागत करते हुए पूर्व एसडीएम एमपी सिंह पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अभी तक किसी एसडीएम ने अधिवक्ताओं के साथ ऐसा दुर्व्यवहार नहीं किया जैसा पूर्व एसडीएम ने किया था। स्वागत समारोह का संचालन कर रहे अधिवक्ता दिलीप मांझी ने कहा कि एक वर्ष बाद अमावस्या की काली रात से अधिवक्ताओं को छुटकारा मिला है और अब अधिवक्ता समाज दीपावली जैसी खुशी महसूस कर रहा है। उक्त अवसर पर शेर बहादुर सिंह, महेंद्र नाथ श्रीवास्तव, अवधेश नायक, सत्य प्रकाश मौर्य, राजेश सिंह आदि अधिवक्ताओं ने अपने वक्तव्य में नवागत उप जिलाधिकारी के स्वागत किया। नवागत उप जिलाधिकारी श्री पाठक ने कहा कि एसडीएम व अधिवक्ताओं का चोली दामन का साथ है तथा पीड़ितों को न्याय दिलाने में अधिवक्ताओं का अति महत्वपूर्ण योगदान होता है इसलिए हम सब को आपसी सामंजस्य बना कर पीड़ितों को न्याय दिलाने के लिए तत्पर रहने की जरूरत है। श्री पाण्डेय ने कहा कि पुराने बातों को भुला कर अब हम सब पुनः अपने मधुर रिश्तों को मजबूती दें।
आपको बताते चलेंकि टाण्डा से जलालपुर गए उप जिलाधिकारी महेंद्र पाल सिंह के टाण्डा आने के बाद से ही अधिवक्ताओ से रिश्ता खराब हो गया था जिसका मुख्य कारण एसडीएम चैम्बर के सुंदरीकरण के दौरान एक द्वार को बंद करने से शुरू हुआ था हालांकि जिलाधिकारी के हस्तक्षेप के बाद उप जिलाधिकारी व अधिवक्ताओ के बीच मामला सुलझ गया था लेकिन अधिवक्ताओं का एक गुट लगातार उनसे नाराज ही चल रहा था।

कद्दावर बसपा नेता व पूर्व कैबिनेट मंत्री लालजी वर्मा के सपा में शामिल होने की चर्चाओं पर लगा विराम-इस लिंक को टच कर पूरी खबर पढिये ।

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now