धर्म जाति समुदाय से ऊपर उठकर जरूरतमंदों तक आमिर पहुंचा रहे हैं मदद

Sharing Is Caring:
सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर: कोरोना वायरस को पराजय करने के उद्देश्य से जारी लॉक डाउन के प्रथम चरण से ही जरूरतमंदों तक रसद, सब्जी, दूध व दवा आदि पहुंचा रहे एस.एस सोसाइटी की टीम धर्म, जाति, समुदाय से ऊपर उठकर कार्य कर रही है जिसकी क्षेत्र में भूरी-भूरी सराहना हो रही है।
कोविड-19 के दौरान जारी लॉक डाउन में समाज के निम्म तबकों के साथ अब मध्य वर्गीय लोगों के सामने भी आर्थिक मज़बूरियां पैदा होने लगी है। एस.एस सोसाइटी के अध्यक्ष आमिर खान अपने करीबी साथी मसरूर हसन, अनवर पप्पू, वकार अहमद, मो.शाहिद, मो.अरशद, शादाब, दानिश आदि के साथ लगातार जरूरत मंदों तक रसद के साथ सब्जी, दूध व दवा आदि भी पहुंचा रहे हैं। आपको बताते चलेंकि एस.एस सोसाइटी ने लॉक डाउन के प्रथम दिन से ही निर्णय लिया था कि जानकारी होने के बाद कोई भी व्यक्ति भूखा नहीं सोने पायेगा वो चाहे किसी भी धर्म, जाति या समुदाय का हो उसकी पूरी मदद की जाएगी। पवित्र माह रमजान के प्रथम शुक्रवार को एस.एस सोसाइटी की टीम ने प्रतिदिन वितरण होने वाले रसद व सब्जियों की संख्या तीन गुना बढ़ा दिया जिससे सभी जरूरत मंदों तक अधिक से अधिक मदद पहुँच सके।
चिंतौरा निवासी एस.एस सोसाइटी के अध्यक्ष आमिर खान ने कहा कि सोसाइटी के सदस्य ग्रामीण क्षेत्रों के अलावा नगर क्षेत्र में भी पूरी सेवाभाव से रसद व सब्जियां पहुंचने में जुटे हैं। एस.एस सोसाइटी के कार्य की क्षेत्र में भूरी-भूरी सराहना हो रही है।

Related Posts

बकरीद पर्व को लेकर कलेक्ट्रेट सभागार में सम्पन्न हुई सेंट्रेल पीस कमेटी की बैठक

ठेकेदार द्वारा वर्षों पुराने हरे पेड़ को उखाड़ फेंकने से समाजसेवियों में आक्रोश

टांडा तहसील सभागार में सम्पन्न हुई पीस कमेटी की बैठक

error: Content is protected !!