दिनदहाड़े हुई व्यापारी की हत्या में आना नया मोड़ – पुत्र ने किया बड़ा खुलासा

Sharing Is Caring:
सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर: जैतपुर थानाक्षेत्र के रैदा मोड़ पर रविवार को दिनदहाडे हुई व्यापारी जितेंद्र नाथ गुप्ता की हत्या में नया मोड़ आ गया है। मृतक के पुत्र ने अपनी माँ पर षड्यंत्र रचते हुए अपने आशिक से अपने पिता को हत्या करवाने का आरोप लगाया है।
जैतपुर थानाक्षेत्र के मुस्तफाबाद निवासी जितेंद्र नाथ गुप्ता पुत्र शोभाला गुप्ता की रैदा मोड़ पर रविवार को दोपहर में उस समय बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दिया था जब मृतक साइकिल से अपनी दुकान नेवादा जा रहे थे। व्यापारी की हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई और उसे लूट से भी जोड़ कर देखा जाने लगा था लेकिन मृतक के पुत्र ने अपनी माँ पर ही हत्या के षड्यंत्र रचने का आरोप लगाते हुए सनसनी फैल दिया। अपने चाचा के साथ थाने पर पहुंचे मृतक के पुत्र मयंक गुप्ता ने थानाध्यक्ष को तहरीर देते हुए बताया कि उसकी माँ ममता का उसके रिश्तेदार अरुण गुप्ता पुत्र राजेन्द्र प्रसाद गुप्ता निवासी एकडल्ला रामनगर थाना सरपतहा जिला जौनपुर से अवैध सम्बन्ध था और इसी कलह के चलते मेरे पिता का वैवाहिक जीवन सही नहीं चल रहा था लेकिन साजिश के तहत मेरी माँ ममता गत 10 दिन पूर्व से हमारे घर आकर रहने लगी थी और रविवार को दोपगर 2:10 बजे अरुण गुप्ता ने मेरे पिताको गोलियों से भून कर मौत के घाट उतार दिया।
बहरहाल दिनदहाडे हुई व्यापारी की हत्या में पुत्र ने बड़ा खुलासा करते हुए अपनी माँ पर साजिश रच कर अपने आशिक अरुण गुप्ता से हत्या करवाने का आरोप लगा कर सनसनी फैला दिया है।

Related Posts

बकरीद पर्व को लेकर कलेक्ट्रेट सभागार में सम्पन्न हुई सेंट्रेल पीस कमेटी की बैठक

ठेकेदार द्वारा वर्षों पुराने हरे पेड़ को उखाड़ फेंकने से समाजसेवियों में आक्रोश

टांडा तहसील सभागार में सम्पन्न हुई पीस कमेटी की बैठक

error: Content is protected !!