ड्रोन कैमरे में कैद लॉक डाउन तोड़ने वालों के खिलाफ दर्ज हुर्ह रहा मुकदमा

Sharing Is Caring:
सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर: कोविड-19 महामारी को देखते हुए प्रशासनिक अधिकारियों के द्वारा लगातार सुरक्षा व्यवस्था बरकरार रखने के लिए लगातार प्रयास किया जा रहा है। इसी क्रम में नगर पंचायत इल्तिफ़ातगंज में सब इंस्पेक्टर राम प्रताप यादव के नेतृत्व में अधिशासी अधिकारी उमेश कुमार पासी आरक्षी सचिन सिंह वीर बहादुर सरोज बृजेश यादव राघवेंद्र यादव सुभाष पांडे रविकांत दुबे संगम यादव सहित अन्य पुलिस कर्मियों के द्वारा नगर पंचायत में ड्रोन कैमरा उड़ाया गया। इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखते हुए। नगर पंचायत वासियों पर निगरानी रखी गई।
लॉक डाउन का पालन कराने के लिए प्रशासनिक व पुलिस अमला लगातार प्रयास करता नजर आ रहा है और इसी बीच लॉक डाउन तोड़ कर भीड़ जमा करने वालों के खिलाफ लगातार पुलिस मुकदमा भी दर्ज कर रही है और इसमें ड्रोन कैमरा काफी मददगार साबित हो रहा है।
इब्राहिमपुर थाना के सब-इंस्पेक्टर राम प्रताप यादव ने बताया कि पुलिस अधीक्षक के दिशा निर्देश पर ड्रोन कैमरे की निगरानी में नगर पंचायत पर निगाह रखी गई। वहीं सोशल डिस्टेंसिंग का विशेष ख्याल रखा गया नगर में देखने को मिला कि कोई भी घर से बाहर नहीं है। कुछ लोग जरूरी सामान लेने के लिए बाजारों में आए हुए हैं। इस दौरान सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद दिखाई दिया।

अन्य खबर

डीजे बजाने से मना करने पर दबंगों ने डीजे संचालक की जमकर की पिटाई – मुकदमा दर्ज

अज्ञात वृद्ध ने घाघरा नदी में लगाई छलांग – तलाश जारी

संदिग्ध हालत में तालाब से बरामद हुआ 27 वर्षीय युवक का शव – पोस्टमार्टम 

error: Content is protected !!