सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अलीगंज पुलिस की सक्रियता के बावजूद चोरों का हौसला काफी बुलंद है और चोर द्वारा कोहरे का फायदा उठा कर लगातार दुकानों को अपना निशाना बनाते हुए पुलिस को चुनौती भी दे रहे हैं।
अलीगंज थानाक्षेत्र के अकबरपुर मुख्य मार्ग पर स्थित सूरापुर बाज़ार में बीती रात्रि चोरों ने एक मोबाइल दुकान को अपना निशाना बना कर लाखों रुपयों के कीमती लैपटॉप, मोबाइल व अन्य उपकरण चोरी कर फरार हो गए। पीड़ित बृजेश कुमार ने अलीगंज पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि सूरापुर बाजार में आर.के.बी.के कम्युनिकेशन के नाम से मोबाइल की दूकान संचालित करता है और रात्रि में अज्ञात चोरों द्वारा शटर का ताला काट कर दुकान से दो लैपटॉप, लगभग एक दर्जन नया व पुराना मोबाइल, चार्जर, डाटा केबल, ईयरफोन, बैटरी व अन्य इलेक्ट्रॉनिक सामन उठा ले गए जिनकी कीमत लगभग डेढ़ लाख रुपया है। पीड़ित ने अलीगंज पुलिस से न्याय की गोहार लगाई है। आपको बताते चलेंकि मात्र पांच दिन पूर्व अलीगंज थानाक्षेत्र के खासपुर के तिजरा चौराहा पर संचालित राधिका मोबाइल सेंटर की शटर तोड़ कर अज्ञात चोरों ने लाखों रुपए का सामान गायब कर दिया था। उक्त दुकान के संचालक सुभम निवासी सुलेमपुर ने भी अलीगंज पुलिस को तहरीर देकर न्याय की गोहार लगाई थी।
भीषण ठण्ड व कोहरे का फायदा उठा कर चोरों द्वारा दुकानों को निशाना बनाया जा रहा है हालांकि अलीगंज पुलिस लगातार चेकिंग व गस्त करनेबका दावा भी कर रही है लेकिन मनबढ़ चोरों का हौसला काफी बुलंद है और लगातार घटनाओं को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती देने का काम कर रहे हैं।

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now