सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर: टाण्डा तहसील कार्यालय परिसर में सोमवार से सामुदायिक रसोईया का शुभारंभ एसडीएम अभिषेक पाठक, सीओ अमर बहादुर व तहसीलदार सन्तोष कुमार ओझा के समक्ष टाण्डा विधायक संजू देवी के कर कमलों द्वारा किया गया।
टाण्डा तहसील परिसर में शुरू हुई सामुदायिक रसोईया की व्यवस्था देख कर हर कोई हैरान रह गया। बच्चों, महिलाओं व पुरुषों के अलग-अलग बैठने की व्यवस्था की गई है तथा सभी को लिए मेज कुर्सी पर भोजन परोसा जा रहा है। भोजन में पूड़ी, सब्जी, दाल, चावल, सलाद के साथ गुलाब जामुन भी दिया जा रहा है। तहसील परिसर में शुरू हुई कम्युनिटी किचन में बारात जैसा नजारा देखने को मिल रहा है जिसकी भूरी-भूरी सराहना हो रही है।
उक्त अवसर पर टाण्डा विधायक संजू देवी ने कहा कि तहसील प्रशासन द्वारा शुरू की गई कम्युनिटी किचन से दिहाड़ी मज़दूरों, असहायों व निराश्रितों को काफी लाभ मिलेगा। श्रीमती देवी ने तहसील प्रशासन द्वारा कराये गए इन्तेज़ामों की खुल कर सराहना किया।
टाण्डा उप जिलाधिकारी अभिषेक पाठक ने कहा कि जो भी निराश्रित व असहाय हों वो तहसील प्रांगण के सामुदायिक रसोईया में आकर भोजन कर सकते हैं। सीओ अमर बहादुर ने कहा कि भोजन करने जो भी लोग आएं वो बिना मास्क के कदापि ना आये और अगर मास्क नहीं है तो रुमाल, गमछा आदि से मुंह व नाक को बन्द कर ही भोजन करने आये। तहसील कम्युनिटी किचन की ज़िम्मेदारी संभाल रहे तहसीलदार संतोष कुमार ओझा ने कहा कि सोशल डिस्टेंडिंग का पालन करते हुए सभी को भोजन परोसा जा रहा है जिसमें शासन की मंशानुसार सलाद व मिष्ठान भी शामिल है।

घरों में ही राह कर मनाया जाएगा बाबा साहेब का 129वां जन्मोत्सव

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now