सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर: टाण्डा अधिवक्ता संघ के पूर्व अध्यक्ष व साहित्यकार महेंद्र नाथ श्रीवास्तव का शव गुरुवार को अकबरपुर में स्थित तमसा नदी के किनारे सनदिग6 हालत में मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
विकास खण्ड टाण्डा के पियारेपुर रसूलपुर गाँव निवासी 58 वर्षीय अधिवक्ता महेंद्र नाथ श्रीवास्तव अपने परिवार के साथ अकबरपुर के जौहरडीह मार्ग पर किराये के मकान में रह रहे थे। गुरुवार की सुबह अपने अकबरपुर आवास से निकले लेकिन लगभग 05 घंटे बाद उनका शव गदाये के निकट तमसा नदी के किनारे संदिग्ध हालत में मिला जिसकी सूचना पर सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची अकबरपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम ले लिए भेज दिया।
मृतक महेंद्र नाथ श्रीवास्तव टाण्डा तहसील में काफी लंबे समय से प्रेक्टिस करते थे तथा साहित्य व काव्य में उनकी काफा रुचि थी। श्री श्रीवास्तव सामाजिक कार्यों में भी काफी बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेते थे तथा अधिवक्ताओ की छोटी सी छोटी समस्या को व्यक्तिगत लेते हुए बड़ा से बड़ा आंदोलन करने को सदैव तैयार रहते थे।
श्री श्रीवास्तव की मृत्यु का अचानक समाचार मिलते ही टाण्डा के अधिवक्ताओं में सनसनी फैल गई और काफी संख्या में अधिवक्ता अकबरपुर पोस्टमार्टम हाउस पर पहुंच गए।

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now