सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर: टाण्डा कोतवाली परिसर में जन सहयोग से लगभग 25 बेड का आरक्षी बैरक तैयार कराया गया है जिसका विधिवत उद्घाटन प्रभारी पुलिस अधीक्षक/एडिशनल एसपी अवनीश कुमार मिश्र ने भव्य समारोह के दौरान किया।
टाण्डा कोतवाली कार्यालय के पीछे लगभग 25 सिपाहियों के रहने के लिए कोतवाली निरीक्षक संजय कुमार पाण्डेय के अथक प्रयास से बैरक पूरी तरह से तैयार हो चुकी है। नई बैरक में सभी आरक्षियों के लिए बेड, गद्दा, चादर व पंखा आदि का पूरा इंतेज़ाम भी किया गया है। उक्त बैरक पूरी तरह से जन सहयोग से तैयार कराई गया है। बैरक का उद्घाटन करने के लिए पुलिस महानिरीक्षक (आईजी अयोध्या) डॉक्टर संजीव गुप्ता को आना था लेकिन प्रदेश मुख्यालय पर अतिआवश्यक बैठक होने के कारण आईजी श्री गुप्ता व पुलिस कप्तान आलोक प्रियदर्शी को अचानक जाना पड़ गया जिसके कारण बैरक का उद्घाटन अपने निर्धारित समय पर ही प्रभारी एसपी अवनीश कुमार मिश्र के कर कमलों द्वारा सम्पन्न हुआ। उद्घाटन में विशिष्ठ अतिथि के रूप में उप जिलाधिकारी अभ8शेक पाठक व पुलिस क्षेत्राधिकारी अमर बहादुर भो शामिल हुए। नवनिर्मित आरक्षी बैरक के निर्माण में सहयोग करने वालों के नाम के पट्टिका भी बैरक पर लगाया गई है। कोतवाली निरीक्षक श्री पाण्डेय ने कहा कि आरक्षियों के विश्राम के लिए काफी दिक्कतें थी और उस बैरक का निर्माण उनका सपना था जिसे जनसहयोग से पूरा किया गया है। उन्होंने कहा कि शीघ्र उक्त बैरक के बगल के कमरों को चौड़ा कर एक नई बैरक तैयार की जाएगी जिससे भविष्य में भी सिपाहियों को रहने की कोई दिक्कत नहीं होगी।
बहरहाल प्रभारी एसपी श्री मिश्र, सीओ श्री बहादुर ने टाण्डा कोतवाली निरीक्षक के अनोखे प्रयास की सराहना करते हुए बैरक निर्माण में सहयोग करने वाले सभी संभ्रान्त नागरिकों का धन्यवाद ज्ञापित किया है।

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now