टाण्डा विधायक प्रतिनिधि ने गोदाम का औचक निरीक्षण कर कोटेदारों को लगाई जमकर फटकार 

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर: आपातकाल के समय में किसी भी उपभोक्ता को तनिक भी राशन कम ना दिया जाए और कोटेदार भी गोदाम से कम तौल का खाद्यान ना उठाये और अगर ऐसा नहीं होता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी।
उक्त बातें अलीगंज थानाक्षेत्र व टाण्डा नगर के अल्हादादपुर में संचालित के गोदाम का निरीक्षण करते हुए टाण्डा विधायक प्रतिनिधि श्याम बाबू गुप्ता ने मौजूद कोटेदारों से कहा। श्री गुप्ता ने कहा कि कोरोना जैसी महामारी के दौरान गरीबों के नवालों पर डाका कदापि नहीं डालने दिया जायेगा।
टाण्डा विधानसभा क्षेत्र की विधायक संजूदेवी तय किया कि कोई नही रहेगा भूखा एवम असहाय इसके लिए उन्होंने इस कोरोना जैसी भयंकर महामारी के कारण सरकार द्वारा लाकडाउन का लिए गए निर्णय का पूरी तरह पालन हुए अपने प्रतिनिधि श्याम बाबू को इस बिषम परिस्थिति में भी हर तरह के सरकारी योजनाओं से गरीब लाभान्वित हो इसके लिए मॉनीटिरिंग के लिए बराबर हर विभाग में औचक निरीक्षण के लिए भेज रही है आज विधायक प्रतिनिधि श्याम बाबू ने टाण्डा ब्लाक क्षेत्र में राशन की दुकानों पर वितरण होने वाले अल्हदादपुर स्थित केंद्र पर दौर कर सख्त हिदायत दी कि गरीबों के निवालों पर डाका डालने का हक किसी को नही है ऐसा अगर यहाँ से किया जा रहा है तो उन्होंने कोटेदारों से पूछा कि कहीं आपको तो कम नही दिया जा रहा है अगर ऐसा नही है तो आपके यहाँ से कमतौली की शिकायत मिलने पर निश्चित तौर पर कार्यवाही होगी इसलिए अभी केवल आगाह कर रहा हूँ इस दौरान उन्होंने लोगो से वार्ता भी किया और सख्त भी दिखे उन्होंने सरकार की मंशा के अनुरूप काम नही करने वालो को अपने पद पर बने रहने का अधिकार नही है क्योंकि देश की जनता ने एक ईमानदार ब्यक्ति के हाथ मे देश व प्रदेश का बागडोर दिया है। इस दौरान गोदाम के अधिकारी, कर्मचारी सहित बड़ी संख्या में कोटेदार मौजूद रहे।

टाण्डा नगर क्षेत्र में युवक में कमरा बन्द कर लगाई फांसी – पढिये पूरी खबर

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now