सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर: देशवासी जितने साहस और सहन शक्ति के साथ कोरोना महामारी की जंग में सरकार के निवेदन और सुझाव का पालन कर रहे हैं वह अपने आप में तारीफे काबिल है। ऐसा देश में पहले कभी भी देखने को नहीं मिला है कि प्रधान मंत्री जी के एक इशारे पर जनता बिना किसी बात को सोचे समझे और ना नुकुर के वह सब करने को तैयार हो गई जो सरकार ने उसे करने को कहा। यह अपने आप में देश के लिए एक अनूठा अनुभव रहा है।
उक्त विचार भाजपा जिला अध्यक्ष कपिल देव वर्मा ने जिला मीडिया प्रभारी बाल्मीकि उपाध्याय के माध्यम से जारी बयान में व्यक्त किया है। श्री वर्मा ने कहा कि कोरोना महामारी से जंग में सरकार से लेकर भाजपा नेता और कार्यकर्ता, सामाजिक संगठन के लोगों ने जिस प्रकार से जरूरत मंद व्यक्तियों का अब तक सहयोग किया और कर रहे हैं वह भी एक अनूठी मिशाल है। स्वास्थ्य कर्मी, पुलिस प्रशासन, सफ़ाई कर्मचारी, बैंक स्टाफ ने अपनी और परिवार के हित को नज़र अंदाज़ करते हुए जिस प्रकार से पूरी ईमानदारी और कड़ी मेहनत से कोरोना महामारी के उन्मूलन अभियान में अपनी भूमिका निभाते चले आ रहे हैं वह किसी स्वतंत्रता संग्राम की लड़ाई में जंग लड़ने से कम नहीं है।
भाजपा जिला मीडिया प्रभारी बाल्मीकि उपाध्याय ने बताया कि जिला अध्यक्ष कपिल देव वर्मा द्वारा स्वयं जब से महामारी के कारण लाक डाउन शुरू हुआ है तब से प्रतिदिन जनपद के किसी ना किसी भाग में जरूरत मंद व्यक्तियों को कोई न कोई जरूरत के सामानों की आपूर्ति करवाया जा रहा है। जनपद के सभी मंडलों के अध्यक्ष, जिला पदाधिकारी भी अपने अपने स्तर से जनता और सरकार को विभिन्न प्रकार का सहयोग कर रहे हैं उनका भी सहयोग तारीफ़ करने के लिए कम है। मीडिया प्रभारी ने बताया कि जिला अध्यक्ष कपिल देव वर्मा ने जनपद के जनता और कार्यकर्ताओं से अम्बेडकर नगर ग्रीन जोन में 4 मई से लाक डाउन में मिलने वाले ढील की सही तरीके से सरकार द्वारा बताए गए सभी सतर्कता के बिंदु का पालन करते हुए उपयोग करने का आवाहन किया है। उन्होंने कहा कि सरकार ने जो भी प्रतिबंध लगाया है वह जनहित में ही है जिसका पालन एक जिम्मेदार नागरिक होने के कारण हमें करना चाहिए, जिससे हम आप और हमारा परिवार सुरक्षित रहे। हम अभी तक ग्रीन जोन में हैं और रहें भी यही हमारी अब तक की सबसे बड़ी उपलब्धि होगी।