कोरोना का दूसरा हॉटस्पॉट बना टाण्डा – बिना लक्षण के मिले दो मरीज़

Sharing Is Caring:
सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर: आलापुर तहसील के धनुकारा गाँव के बाद अब टाण्डा का रसूलपुर गाँव कोविड-19 का दूसरा हॉटस्पॉट बन गया है। सीएमओ ने पुष्टि करते हुए बताया कि दोनों पस्टिव मरीजों में कोई लक्षण नजर नहीं आया है।
टाण्डा नगर क्षेत्र से सटे गांव रसूलपुर हरिजन में विगत 11 मई को गुजरात से आए चार युवकों में से दो की कोरोना वायरस रिपोर्ट पास्टिव आई है लखनऊ स्थित संजय गांधी पीजीआई द्वारा आई आधिकारिक रिपोर्ट में दो पुरुष मरीजों की रिपोर्ट पास्टिव है जिसमें एक की आयु 20 व दूसरे की 24 वर्ष है। प्राप्त जानकारी के अनुसारब11 मई को टाण्डा नगर क्षेत्र के मोहल्लाह सकरावल से लगे गनब रसूलपुर हरिजन में चार लोग गुजरात से आये थे जिन्हें जिला अस्पताल में क्वारन्टीन किया गया था और सभी की जांच लखनऊ भेजी गई थी जिसमें से दो पुरुष मरीजों की रिपोर्ट पास्टिव आई है। सीएमओ डॉक्टर अशोक कुमार द्वारा जारी नोट के अनुसार दोनों मरीजों में कोई लक्षण हैं दिखाई दे रहे हैं लेकिन दोनों की रिपोर्ट पास्टिव आई है।
सूचना पर उप जिलाधिकारी अभिषेक पाठक, सीओ अमर बहादुर, सीएचसी प्रभारी डॉक्टर जय प्रकाश आदि गाँव में पहुंच कर आवश्यक कदम उठा रहे हैं। गाँव के आसपास के क्षेत्रों को सील करने की प्रक्रिया जारी है।

अन्य खबर

दलित महिला से जबरन दुष्कर्म करने वाले को पुलिस ने चन्द घंटों में किया गिरफ्तार

जलालपुर सीओ देवेंद्र कुमार मौर्य को दी गई बिदाई

शौच के लिए गए युवक की तालाब में डूबने से मौत

error: Content is protected !!