कैब के खिलाफ शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर महामहिम को भेजा ज्ञापन-अपील

Sharing Is Caring:
सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

पवित्र माँ सरयू तट के किनारे आबाद प्राचीन औद्योगिक बुनकर नगरी टाण्डा के तलवापार में स्थित धार्मिक स्थल बाबा हक्कानी शाह रह.की दरगाह के सामने आज अपराह्न 2 बजे ऑल इण्डिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मेस्लेमीन के आह्वान पर नागरिकता संसोधन बिल के खिलाफ जनसभा व प्रदर्शन किया गया।

मजलिस के प्रदेश सचिव इरफान पठान के आह्वान पर है प्रदर्शन में कैब को वापस लेने की मांग करते हुए उप जिलाधिकारी महेंद्र पाल सिंह को ज्ञापन दिया गया। जनसभा को संबोधित करते हुए इरफान पठान ने कहा कि क्षेत्र में शांति व्यवस्था को बरकरार रखने के लिए हम सब प्रशासन के साथ हैं तथा संवैधानिक रूप से नागरिकता संसोधन बिल का विरोध कर रहे हैं।

आपको बताते चलेंकि कि एआईएमआईएम के प्रदेश सचिव इरफान पठान ने नागरिकता संसोधन बिल के खिलाफ जनसभा व प्रदर्शन आह्वान किया था जिसके तहत मंगलवार को निर्धारित समय पर शांतिपूर्ण जनसभा कर राष्ट्रपति को सम्बोधित ज्ञापन उप जिलाधिकारी के माध्यम से भेजा हालांकि श्री पठान ने तलवापार मैदान से मुख्य मार्ग के पास बने गेट तक पदमार्च का भी एलान किया था लेकिन क्षेत्र के शांतिपूर्ण माहौल को देखते हुए पदमार्च कार्यक्रम को स्थगित कर दिया गया।

तलवापार में हुई जनसभा से पूर्व श्री पठान ने छज्जापुर में स्थित अपने कार्यालय पर उपजिलाधिकारी महेंद्र पाल सिंह को ज्ञापन सौंपा था।एआईएमआईएम द्वारा गत कई दिनों से प्रदर्शन व जनसभा को सफल बनाने के लिए आम नागरिकों से संपर्क करते देखा जा रहा था जिसके कारण तलवापार में जमा हुई भीड़ के समक्ष पहुंचे श्री पठान ने जनसभा को सम्बोधित किया और उस दौरान समाजवादी पार्टी और जमकर निशाना साधाते हुए कहा कि सपा सिर्फ वोट लेने के लिए मुस्लिमों के पास आती है लेकिन जब मुस्लिम समाज पर कोई मुसीबत आती है तो वो साथ छोड़ देते हैं।

CAB के बारे में पूछे जाने वाले आम सवालों के लिए इसे टच करें  

श्री पठान ने असदउद्दीन ओवैसी व एमआईएमआईएम को मुस्लिमों का हितकर बताते हुए सभी से शांति बनाए रखने की अपील किया है। टाण्डा उप जिलाधिकारी महेंद्र पाल सिंह व पुलिस क्षेत्राधिकारी अमर बहादुर ने भी क्षेत्र वासियों से शांति बनाए रखने की अपील करते हुए कहा कि अफवाहों पर ध्यान ना दें तथा गंगा जमुनी तहजीब के लिए पहचाने जाने वाले टाण्डा नगर की क्षवि को धूमिल ना होने दें।

Related Posts

बकरीद पर्व को लेकर कलेक्ट्रेट सभागार में सम्पन्न हुई सेंट्रेल पीस कमेटी की बैठक

ठेकेदार द्वारा वर्षों पुराने हरे पेड़ को उखाड़ फेंकने से समाजसेवियों में आक्रोश

टांडा तहसील सभागार में सम्पन्न हुई पीस कमेटी की बैठक

error: Content is protected !!