सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर:निरीक्षक स्व.बब्बू लाल मिश्रा को पुलिस लाइन में श्रद्धांजलि अर्पित कर अंतिम सलामी दी गई तथा पार्थिक शरीर को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।
बुधवार तड़के ही जैतपुर थानाध्यक्ष बब्बू लाल मिश्रा द्वारा अपने कमरे पर ही आत्महत्या करने की सूचना से जनपद हो नहीं बल्कि मंडलीय पुलिस अधिकारियों में हड़कम्प मच गया था। घटना के बाद आननफानन में पहुंचे उच्च अधिकारियों ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए मृतक के परिजनों को सूचना दे दिया था। देर शाम में शव को पुलिस लाइन लाया गया जहां आईजी रेंज अयोध्या डॉक्टर संजीव गुप्ता, पुलिस कप्तान आलोक प्रियदर्शी, एडिशनल एसपी अवनीश कुमार मिश्र सहित अन्य अधिकारियों ने अंतिम सलामी देते हुए श्रद्धा के फूल अर्पित कर भावपूर्ण श्रद्धांजलि दिया। स्वर्गीय श्री मिश्रा का पार्थिक शव उनके परिजनों के हवाले कर दिया गया।
आपको बताते चलेंकि 55 वर्षीय श्री मिश्रा गत 6-7 माह से जैतपुर थानाध्यक्ष की कमान संभाले हुए थे और बुधवार को तड़के ही उनके कमरे पर एक कपड़े से उनका शव लटकता हुआ बरामद हुआ था। पुलिस कप्तान ने बताया कि आत्महत्या का कारण पता नहीं चल सका है और ना ही कमरे में कोई सुसाइड नोट बरामद हुआ है।

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now