सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

कमरा बन्द कर आत्महत्या का प्रयास कर रहे नशेड़ी पुत्र को बचाने के लिए वृद्ध माँ ने डॉयल-112 पर लगाई गोहार तो मात्र चार मिनट के अलप समय में पहुंची पीआरवी टीम ने उसकी जान बचा कर सराहनीय कार्य किया जिसकी भूरी-भूरी सराहना हो रही है।
अलीगंज थाना के टाण्डा नगर क्षेत्र में स्थित मोहल्लाह काजीपुरा निवासी रामावती ने डॉयल-112 पर शिकायत दर्ज कराया कि उसके पुत्र ने नशे की हालत में उसके साथ मारपीट किया तथा कमरा बन्द कर स्वयं को फाँसी लगाने का प्रयास कर रहा। सूचना पर पीआरवी संख्या 1670 मात्र चार मिनट के अल्पसमय में पहुंची तो देखा कॉलर रामावती जोर जोर से अपने पुत्र विशाल उर्फ कृष्ना को बचाने की फरियाद कर रही थी। पीआरवी कमांडर कृष्ण कुमार गौतम ने सब कमांडर शैलेन्द्र सिंह यादव व पायलट शम्भू त्रिपाठी की मदद से विपक्षी पुत्र विशाल के आत्महत्या के प्रयासको असफल करते हुए उसे थाना अलीगंज ले गए जहां विशाल को समझा बुझा कर उसके पिता के सुपुर्द किया गया।
मात्र चंद मिनट में पहुंची पीआरवी टीम की मदद से पुत्र की जान बचाने पर कॉलर मां रामावती ने पुलिस टीम का धन्यवाद ज्ञापित किया। उक्त सराहनीय कार्य की पूरे क्षेत्र में भूरी-भूरी रहना हो रही है।