अभी-अभी: पुलिस मुड़भेड़ में शातिर बदमाश को लगी गोली-दो बदमाश फरार

Sharing Is Caring:
सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर:असलहों के बल पर लूट कर दहशत फैलाने वाला बदमाश पुलिस मुड़भेड़ में घायल हो गया है जबकि उसके दो ने साथी अंधेरे का फायदा उठाते हुए फरार होने में सफल रहे। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जबकि घटना स्थल पर आलाधिकारी मौजूद हैं।

अहिरौली थाना क्षेत्र में अवैध असलहों के बल पर आतंक फैला रहा 25 वर्षीय बदमाश राहुल दूबे पुत्र गौरी शंकर दूबे निवासी मलावन थाना हैदरगढ़ जनपद अयोध्या सोमवार की रात्रि लगभग 10:30 बजे पुलिस मुड़भेड़ में घायल हो गया जिसे पुलिस टीम जिला अस्पताल ले कर पहुंची। घायल के पैर में गोली लगी है और चिकित्सकों ने खतरे से बाहर बताया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार अहिरौली थानाध्यक्ष संजय सिंह अपने हमराहियों के साथ क्षेत्र में गश्त कर रहे थे कि बनगाँव बरवामार्ग के फतेहपुर बेलाबाग में नहर के पास एक बाइक पर तीन लोगों को आते देख उन्हें रुकने का इशारा किया तो बदमाश भागने लगे जिस पर पुलिस टीम ने उनका पीछा करना चाहा तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर हमका कर दिया जिसके जवाब में पोली के ने भी फायरिंग किया तो एक बदमाश घायल हो गया जबकी उड़के दो अन्य साथी अंधेरे का फायदा उठा कर भाग निकले। मौके पर पुलिस कप्तान आलोक प्रियदर्शी व एडिशनल एसपी अवनीश मिश्र सहित भारी पुलिस बल मौजूद है। घायल बदमाश गत दिनों लूट व ग्रामीणों पर फायरिंग करने के मुकदमे में वांछित चल रहा था।

अन्य खबर

कूड़ों की बदबू से कराह रहा है दरगाह किछौछा परिक्षेत्र – महामारी फैलने की आशंका से भयभीत हैं स्थानीय लोग

टांडा पुलिस की प्रभावी पैरवी से हत्याभियुक्त को मिली आजीवन कारावास की सज़ा

सावन के पहले सोमवार को उमड़ी शिव भक्तों की भीड़ – जयकारों से गूंजा शिवालय

error: Content is protected !!