WhatsApp Icon

मोटी कमाई का लालच दिखा कर विदेश भेजने वाले फ़र्ज़ी एजेंटों से रहें सावधान : बजरंगी भाईजान

Sharing Is Caring:
सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर (रिपोर्ट: आलम खान – एडिटर इन चीफ – सूचना न्यूज़ टीम) अपने परिवारों के उत्थान के लिए एजेंटों के चंगुल में फंस कर विदेश गए लोगों के लिए फरिश्ता बनकर उनकी मदद करने वाले सैय्यद आबिद हुसैन उर्फ बजरंगी भाईजान ने देश वासियों से अपील किया है कि विदेश जाने से पहले जानकारों से एग्रीमेंट के पेपर अवश्य चेक करा लें और मोटी कमाई का लालच दिखा कर विदेश भेजने वाले फ़र्ज़ी एजेंटों से सावधान रहें अन्यथा विदेश पहुंचने के बाद आप को भारी मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है।
श्री आबिद ने उक्त बातें दुबई में फंसे शकील अहमद की सकुशल वतन वापसी पर कही।
बताते चलेंकि अम्बेडकर नगर जनपद के थानाक्षेत्र बसखारी में स्थित ग्राम सभा मकोइयाँ निवासी शकील अहमद आंखों में सुनहरा सपना सजाए एक एजेंट के माध्यम से दुबई गए थे लेकिन वहां पहुंचने के बाद कमाई तो दूर की बात काम भी नही। दिया गया और न यही उन्हें रहने की जगह दी गई। हैरान व परेशान शकील अहमद दर बदर भटने को मजबूर हो गए और अपनों से मदद की गोहार लगाने लगे।
पूर्व एमएलसी अजय कुमार उर्फ विशाल वर्मा के माध्यम से शकील अहमद के पिता मोहम्मद सुल्तान ने विदेशों में फंसे वतन वासियों के लिए फरिश्ता बन चुके सैय्यद आबिद हुसै उर्फ बजरंगी भाई जान से संपर्क किया गया। श्री आबिद विस्तृत जानकारी लेने के बाद भारतीय दूतावास, यू.ए.ई दूतावास व विदेश मंत्रालय से संपर्क कर शकील अहमद की वापसी की प्रक्रिया शुरू किया।श्री आबिद की काफी मशक्कत के बाद अंततः शकील अहमद की सकुशल वतन वापसी हुई जिसके बाद शकील अहमद ने एक वीडियों के माध्यम से सैय्यद आबिद हुसैन उर्फ बजरंग भाईजान का शुक्रिया अदा किया। श्री आबिद ने भारतीय दूतावास, यू.ए.ई दूतावास व विदेश मंत्रालय का धन्यबाद ज्ञापित करते हुए पुनः अपील किया कि विदेश जाने से पहले अच्छी तरह जांच पड़ताल कर लें तथा विदेश मंत्रालय की गाइड लाइन का पालन करते हुए विदेश जाए जिससे आप को कोई मुश्किल ना होने पाए।

अन्य खबर

नामांकन स्थल पर कड़ी सुरक्षा का इंतज़ाम – डीएम एसपी ने किया निरीक्षण

कटेहरी उपचुनाव की उल्टी गिनती शुरू लेकिन भाजपा ने नहीं खोला अपना पत्ता

सावधान ! 10 साल बाद सड़कों पर फिर आ गया मजनू पिजड़ा

error: Content is protected !!