WhatsApp Icon

मेडिकल कॉलेज में कोरन्टीन हए 13 जमातियों को ससम्माम पहुंचाया गया उनके घर

Sharing Is Caring:
सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर: कोविड-19 की महाजंग के दौरान प्रशासन की सजगता व सतर्कता के कारण जमात से होकर वापस आए लोगों को महामाया मेडिकल में कोरन्टीन कराया था जिनकी मेडिकल रिपोर्ट निगेटिव आने एवं 14 दिन का समय पूरा होने के बाद 13 जमातियों को डिस्चार्ज करते हुए ससम्मान उनके घरों पर भेजा गया।
दिल्ली के निजामुद्दीन में संचालित मरकज़ में कोविड-19 से काफी लोगों के संक्रमित होने की खबर के बाद उत्तर प्रदेश सरकार ने मार्च माह में जमात से होकर वापस लौटे सभी लोगों को कोरन्टीन करने का निर्देश दिया जिसके बाद स्थानीय प्रशासन ने सभी लोगों के स्वास्थ परीक्षण कराया तथा सभी लोगों की कोरोना जाँच भेजा। कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद स्वास्थ विभाग सहित प्रशासन ने भी राहत की सांस लिया था।
स्वास्थ विभाग द्वारा मेडिकल कालेज में कोरन्टीन 13 लोगों का पुनः स्वास्थ परीक्षण कर उनको सोमवार को डिस्चार्ज करते हुए सम्मान उनके घरों पर भेजा गया।
उक्त अवसर पर पुलिस क्षेत्राधिकारी अमर बहादुर ने कहा कि मार्च माह में जो भी लोग किसी गैर-जनपद, गैर-प्रदेश, विदेशों या जमात से आए हो तो वो सभी लोग बिना संकोच स्वयं प्रशासन का सहयोग करते हुए अपने स्वास्थ्य का परीक्षण करा लें जिससे समय रहते सभी का इलाज कराया जा सके।

बैंकों में उमड़ी भीड़ सोशल डिस्टेंडिंग की उड़ा रहे हैं धज्जियाँ

अन्य खबर

सैय्यद अज़ीज अशरफ के संरक्षण में जश्न ए औलिया कांफ्रेस सम्पन्न

महिला पर खौलता तेल डालने के मामले में दो और आरोपी गिरफ़्तार – पांच की पहले हो चुकी है गिरफ्तारी

महिला पर खौलता तेल डालने के मामले में 24 घंटा के अंदर पांच आरोपी गिरफ़्तार

error: Content is protected !!