ड्यूटी के दौरान घायल सिपाही की इलाज के दौरान हुई मौत-एसपी ने दिया कन्धा

Sharing Is Caring:
सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

सिकन्दरपुर, बलिया। शनिवार की रात्रि को सड़क हादसे में घायल दो सिपाहियों में से एक सिपाही की मौत अस्पताल में उपचार के दौरान हो गयी, जबकि दूसरे का इलाज अभी भी गंभीर अवस्था में चल रहा है, इस घटना से समूचे पुलिस विभाग में शोक की लहर दौड़ गई है।
वहीं पोस्टमार्टम के बाद दिवंगत सिपाही सुशील कुमार यादव को पुलिस अधीक्षक देवेंद्र नाथ ने सलामी दी, इसके साथ ही पुलिस अधीक्षक देवेंद्र नाथ तथा अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने कंधा देकर अंतिम विदाई दी, इस दौरान पूरा माहौल गमगीन रहा।
बताते चलें कि शनिवार की देर शाम खरीद दरौली घाट के तरफ प्रभाकर यादव 34 वर्ष व सुशील यादव 35 वर्ष निवासी आजमगढ़ क्षेत्र मे गस्त के लिये गए हुए थे, वहां से देर शाम हुए वापस आ रहे थे तभी बाइक असंतुलित होकर खाई में गिर गई, इससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए, जबकि इलाज के दौरान सुशील कुमार यादव की मौत हो गई, जवान की मौत से विभागीय गलियारे में शोक की लहर दौड़ गई, रविवार की सुबह नम आंखों के साथ विभागीय अधिकारियों व जवानों ने अंतिम विदाई दी, विदित हो की अकबरपुर के निवासी थे, घटना के बाद उनका एक 5 वर्षीय बेटा आशिष यादव व पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल हो चुका हैं।

अन्य खबर

विवाहिता के साथ दुष्कर्म करने वालों दो अभियुक्त को जलालपुर पुलिस ने भेजा जेल

सपा ने घोषित किया कटेहरी प्रथम उपचुनाव का प्रत्याशी

नहीं दिया गुंडा टैक्स तो दबंग ज़बरन छीन ले गए मोटर साइकिल – चार दिन बाद भी नहीं बरामद हुई बाइक

error: Content is protected !!