सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर: कोरोना वायरस (कोविड-19) की फैली महामारी के दौरान हुए लॉक डाउन में आमजनों को त्वरित सहायता पहुंचाने के उद्देश्य से टाण्डा उप जिलाधिकारी अभिषेक पाठक ने नगर पालिका, नगर पंचायत व विकास खण्ड स्तर पर रैपिड रिस्पॉन्स टीमों का गठन कर उनका मोबाइल नम्बर जारी किया है। श्री पाठक ने बताया उक्त निर्णय जिलाधिकारी राकेश कुमार मिश्र के निर्देश के क्रम में लिया गया तथा सभी टीमों में सभासद, चिकित्सक, लेखपाल व सफाई नायक को नामित किया गया है। उन्होंने कहा कि उक्त टीम को नगर पालिका, नगर पंचायतों व विकास खण्डों में विभाजित किया गया है। टाण्डा नगर पालिका परिक्षेत्र में आमजनों को त्वरित सहायता पहुंचाने के उद्देश्य से पांच टीमों का गाठन किया गया है जबकि नगर पंचायत अशरफपुर किछौछा में तीन व नगर पंचायत इल्तिफ़ातगंज में एक टीम बनाई गई है। विकास खण्ड टाण्डा व विकास खंड बसखारी में भी पांच-पांच टीमों का गठन किया गया है। टाण्डा में सभासद अमरावती, सभासद प्रबल देव, सभासद आशीष यादव, सभासद शिवेंद्र यादव व सभासद हयात मोहम्मद को लाग-अलग टीमों में रख कर आमजनों को त्वरित सहायता दिलाने के लिए नामित किया गया है जबकि नगर पंचायत अशरफपुर किछौछा में सभासद आत्माराम, सभासद शिव पूजन व सभासद दस्तगीर अहमद को ज़िम्मेदारी दी गई है तथा नगर पंचायत इल्तिफ़ातगंज में किसी सभासद को नहीं नामित किया गया है।

टाण्डा विकास खण्ड की पांचों टीमों में लेखपाल, ग्राम सचिव व सचिव को नामित किया गया है जबकि विकास खंड बसखारी में प्रधान सुनील, प्रधान विजयमणि, प्रधान प्रमोद कुमार, प्रधान रामजनम वर्मा व प्रधान सर्वेश कुमार उपाध्याय को टीम का सदस्य बनाया गया है।
उप जिलाधिकारी श्री पाठक ने बताया कि रैपिड रिस्पांस टीमों के गठन का उद्देश्य कोविड-19 के दौरान हुए लॉक डाउन में आम जनों को त्वरित सहायता पहुंचाना है।
(नोट: त्वरित सहायता के लिए तहसील टाण्डा में बनी रैपिड रिस्पॉन्स टीमों के सदस्यों का नाम व मोबाइल नंबर की सूची सूचना न्यूज़ फेसबुक पेज से प्राप्त कर सकते हैं।)

नामित सूची देखने के लिए सूचना न्यूज़ के ऑफिसियल फेसबुक पेज पर इसे टच कर पहुंच सकते हैं।

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now