टाण्डा नगर वासियों के लिए आई बड़ी राहत वाली ख़बर

Sharing Is Caring:
सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर: कोरोना वायरस की महामारी के दौरान संक्रमित मरीजों की संख्या में जहां लगातार इजाफा होता जा रहा है, वहीं टाण्डा नगर वासियों के लिए आज बड़ी राहत वाली खबर आई है।
टाण्डा नगर क्षेत्र की घनी आबादी वाला मोहल्लाह सकरावल में स्थित कोइराना में गत दिनों एक युवक को कोरोना संक्रमित पाया गया था, जो जिला अस्पताल में कार्यरत था। सूचना के बाद प्रशासन ने कोइराना परिक्षेत्र को सील कर दिया जिसके कारण सकरावल में पूरी तरह से सन्नाटा नज़र आने लगा था। स्वास्थ्य विभाग ने संक्रमित युवक के आधा दर्जन परिजनों सहित सात लोगों का सैम्पल जांच के लिए भेजते हुए सभी लोगों को आइसोलेट कर दिया था। गुरुवार को आई रिपोर्ट के अनुसार सभी सातों लोगों में कोरोना का कोई संक्रमण नहीं पाया गया है। आइसोलेट किये गए देवतादीन मौर्य, सुधावती मौर्य, नृप चन्द मौर्य, ममता मौर्य, नमन मौर्य, शनवी मौर्य,कान्हा मौर्य को उनके घर भेजा जा रहा है, हालांकि स्वास्थ विभाग ने सभी लोगों को 14 दिन होम क्वारन्टीन रहने का निर्देश भी दिया है। ज़िला अस्पताल में कार्यरत युवक का स्वास्थ्य भी पूरी तरह ठीक बताया जा रहा है, हालांकि शुक्रवार को उसका सैम्पल पुनः जांच के लिए भेजा जायेगा।
बहरहाल टाण्डा नगर क्षेत्र के मोहल्लाह सकरावल कोइराना से साथ लोगों का सैम्पल जांच के लिए भेजा गया था, जिसमें सभी लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आ गई है। सभी लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आने पर जहां स्वास्थ विभगा व प्रशासन ने राहत की सांस लिया है वहीं परिजनों व टाण्डा नगर वासियों में भी व्याप्त भय काफी हद तक समाप्त हो गया है।

Related Posts

बकरीद पर्व को लेकर कलेक्ट्रेट सभागार में सम्पन्न हुई सेंट्रेल पीस कमेटी की बैठक

ठेकेदार द्वारा वर्षों पुराने हरे पेड़ को उखाड़ फेंकने से समाजसेवियों में आक्रोश

टांडा तहसील सभागार में सम्पन्न हुई पीस कमेटी की बैठक

error: Content is protected !!