लोकसभ चुनाव के मद्देनजर थानाध्यक्ष द्वारा ग्रामीण क्षेत्रों में चौपाल लगाने का सिलसिला जारी

Sharing Is Caring:

इब्राहिमपुर थानाध्यक्ष दीपक सिंह रघुबंशी द्वारा एक दर्जन से अधिक गांवों में चौपाल लगाकर सहयोग की किया अपील

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर: आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर पुलिस पूरी तरीके से मुस्तैद नजर आ रही है। इब्राहिमपुर थानाध्यक्ष के द्वारा ग्रामीण क्षेत्रों में चौपाल लगाकर चुनाव के सम्बंध में लोगों से वार्ता कर जहां शांति व्यवस्था के साथ सहयोग की अपील की तो वहीं कोई भी समस्या हो उसके बारे में तत्काल पुलिस को सूचित करने के साथ ही अन्य टिप्स दिए जा रहे हैं।

बताते चलें इब्राहिमपुर थानाध्यक्ष दीपक सिंह रघुबंशी द्वारा लगातार कई दिनों से ग्रामीण क्षेत्रों में चौपाल लगाकर आगामी लोकसभा चुनाव शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न कराने के लिए आम जनता गांव के मानिंद लोगों से सहयोग करने की अपील की जा रही हैं इसी क्रम में मंगलवार को अलनपुर, मदारपुर में चौपाल लगाया गया, बुधवार को अवसानपुर, महुवारी, बृहस्पतिवार को अमेदा गांव के सैकड़ों लोगों के साथ चौपाल लगा चुनाव के सम्बंध में लोगों से चर्चा कर शांतिपूर्ण ढंग से चुनाव सम्पन्न कराने की अपील किया।
थानाध्यक्ष दिपक सिंह रघुबंशी ने बताया कि आम जनता का सहयोग मिल रहा है, लोगों के बीच जाकर बातचीत करने से मित्रवत व्यवहार पुलिस मित्र बन कर लोग सहयोग करेंगे तो अपराध पर नियंत्रण करने के साथ ही चुनाव भी सकुशल सम्पन्न होगा आम जनता का बहुत सहयोग मिल रहा है।
बृहस्पतिवार को सम्पन्न हुई चौपाल में मुख्य रूप से अलनपुर ग्राम प्रधान इरफान बेग, फरमान बेग सुल्तान बेग, जफर हयात, नजर मोहम्मद व अवसनपुर ग्राम प्रधान विद्यासागर, अनिल कुमार, करिया वर्मा, तिलकराम यादव, नरेंद्र यादव तथा मयाराम यादव, हरेंद्र कुमार, अरविंद कुमार, राजेश रामजीत यादव आदि नज़र आए।

Related Posts

जिलाधिकारी का प्रयास लाया रंग – निमंत्रण पर भारी संख्या में घरों से निकले मतदाता – प्रदेश में अव्वल रहा जनपद

भीषण गर्मी के बावजूद मतदाताओं में दिखा भारी जोश – आरोप प्रत्यारोप के बीच सकुशल सम्पन्न हुआ मतदान

FST मजिस्ट्रेट ने मतदान शुरू होने से चंद घंटे पहले चेकिंग के दौरान बरामद किया नगदी

error: Content is protected !!