सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर: सामाजिक क्षेत्र में अपने कार्यों के द्वारा अलग पहचान और जनपद का मान महाराष्ट्र में बढ़ाने के लिए संध्या सिंह को सपा कार्यालय पर समाजवादी पार्टी जिलाध्यक्ष जंग बहादुर, महिला सभा अध्यक्ष सीमा यादव एवम मेमारे मिल्लत इंतेजामिया कमेटी जहागीरगंज के संस्थापक नूरूज़्जमा बरकाती महासचिव मौलाना रफ़ीक रजवी, द्वारा सम्मानित किया गया।

हाल में ही समाज सेविका संध्या सिंह को महाराष्ट्र राज्यपाल के द्वारा सम्मान मिला है। संध्या सिंह का कहना है कि लोगो के द्वारा मिल रहे इस अमूल्य स्नेह को शब्दो में बयां कर पाना संभव नहीं, मुझे बहुत खुशी है की मैं लोगो की उम्मीदों का मान रख पा रही हूं क्योंकि जब कोई मदद के लिए कहता है तो वह अपने मन में काम होने की भावना से ही संपर्क करता है। संध्या सिंह ने कहा जहाँगीरगंज की प्रमुख समाजिक संस्था मेमारे मिल्लत इंतेज़ामिया कमेटी सामाजिक क्षेत्र में बहुत ही सराहनीय कार्य रही है आज जो मेमारे मिल्लत इंतेज़ामिया कमेटी द्वारा मुझे सम्मान मिला है इसके लिए मैं पूरी कमेटी का शुक्रगुजार हूँ। मुख्य रूप से कमेटी के अध्यक्ष समाज सेवी रक्तदाता रेहान बरकाती, प्रवक्ता ज़ाहिद सुहैल बरकाती (पत्रकार) का धन्यवाद ज्ञापित किया।
उक्त अवसर पर विधानसभा टांडा अध्यक्ष रीता चौहान, जिला महासचिव यामिनी गौतम व संयुक्त जिला चिकित्सालय में कार्यरत कपिल देव शर्मा, ओम प्रकाश जायसवाल एवं अन्य लोग उपस्थित रहे।

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now