पिस्टल से फीता काटकर किया क्रिकेट मैच का उद्घाटन – सोशल मीडिया पर वीडियों वायरल

Sharing Is Caring:

अर्ध सैनिक बल में कार्यरत की लाइसेंसी पिस्टल की निरस्तीकरण की कार्यवाही

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर: लाइसेंसी पिस्टल से क्रिकेट मैच का फीता काटकर उद्घाटन करने वाली वीडियों वायरल होते ही हड़कंप मच गया और आननफानन में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पिस्टल निरस्तीकरण की कार्यवाही शुरू कर दिया एवं उद्घाटनकर्ता के खिलाफ विभागीय पत्राचार किया गया।


मामला अहिरौली थानाक्षेत्र के खेवार कटेहरी का है जहाँ आरसीसी राजपूत क्रिकेट क्लब द्वारा आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट का शुक्रवार को उद्घाटन किया गया। उक्त टूर्नामेंट का फीता पर पिस्टल से फायर कर उद्घाटन किया गया जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।
पुलिस क्षेत्राधिकारी भीटी शुभम कुमार ने बताया कि पिस्टल से फीता काटने वाली वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल होते ही जांच किया गया तो मामला अहिरौली थानाक्षेत्र के खेवार का सामने आया जहां एक दिन के अवकाश पर आये अर्ध सैनिक बल के जवान ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से फीता काटकर उद्घाटन किया था। उन्होंने बताया कि संतोष कुमार सिंह पुत्र इन्द्रेश कुमार सिंह निवासी खेवार के खिलाफ हर्ष फायरिंग की सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर पिस्टल निरस्तीकरण की कार्यवाही की जा रही है तथा वापस अपनी यूनिट लौट चुके अर्ध सैनिक बल के जवान संतोष कुमार सिंह के कमांडेंड को रिपोर्ट भेजी जा रही है।

अन्य खबर

आशनाई के शक में पत्नी की हत्या करने वाला गिरफ़्तार

धान रोपाई न करने से नाराज़ दबंगों ने बनाया भय का माहौल – पीड़ित महिलाओं ने किया प्रदर्शन

रविवार को टाण्डा में रैपियर लूम व इलेक्ट्रानिक जकार्ड शोरूम का जिलाधिकारी करेंगे उद्घाटन

error: Content is protected !!