अर्ध सैनिक बल में कार्यरत की लाइसेंसी पिस्टल की निरस्तीकरण की कार्यवाही

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर: लाइसेंसी पिस्टल से क्रिकेट मैच का फीता काटकर उद्घाटन करने वाली वीडियों वायरल होते ही हड़कंप मच गया और आननफानन में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पिस्टल निरस्तीकरण की कार्यवाही शुरू कर दिया एवं उद्घाटनकर्ता के खिलाफ विभागीय पत्राचार किया गया।


मामला अहिरौली थानाक्षेत्र के खेवार कटेहरी का है जहाँ आरसीसी राजपूत क्रिकेट क्लब द्वारा आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट का शुक्रवार को उद्घाटन किया गया। उक्त टूर्नामेंट का फीता पर पिस्टल से फायर कर उद्घाटन किया गया जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।
पुलिस क्षेत्राधिकारी भीटी शुभम कुमार ने बताया कि पिस्टल से फीता काटने वाली वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल होते ही जांच किया गया तो मामला अहिरौली थानाक्षेत्र के खेवार का सामने आया जहां एक दिन के अवकाश पर आये अर्ध सैनिक बल के जवान ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से फीता काटकर उद्घाटन किया था। उन्होंने बताया कि संतोष कुमार सिंह पुत्र इन्द्रेश कुमार सिंह निवासी खेवार के खिलाफ हर्ष फायरिंग की सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर पिस्टल निरस्तीकरण की कार्यवाही की जा रही है तथा वापस अपनी यूनिट लौट चुके अर्ध सैनिक बल के जवान संतोष कुमार सिंह के कमांडेंड को रिपोर्ट भेजी जा रही है।

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now