सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

NTPC द्वारा आगामी शनिवार को एक बार फिर वृहद स्तर पर निःशुल्क नेत्र चिकित्सा शिविर का आयोजन किया जा रहा है जिसमें आंखों से परेशान मरोजों की निःशुल्क जाच दवा के अतिरिक्त मोतियाबिंद के मरीजों का मुफ्त ऑपरेशन भी किया जायेगा।
टाण्डा तहसील के विद्युत नगर में स्थित प्रसिद्ध विद्युत उत्पादन कंपनी एनटीपीसी द्वारा लगातार अपने सामाजिक दायित्वों के तहत प्रत्येक वर्ष दो बार निःशुल्क नेत्र चिकित्सा शिविर का आयोजन किया जाता है। एनटीपीसी के आवासीय कालोनी में संचालित एनटीपीसी अस्पताल में आगामी 08 फरवरी दिन शनिवार को एक बार फिर निःजु6 नेत्र चिकित्सा शिविर का आयोजन बड़े स्तर पर आयोजित किया गया है। उक्त कैम्प में आंखों की निःशुल्क जांच व दवाएं वितरित की जाएगी तथा मोतियाबिंद के मरीजों को चिन्हित कर उन्हें सुख सुविधाएं उपलब्ध कराते हुए निःशुल्क ऑपरेशन भी किया जायेगा। एनटीपीसी अस्पताल के मुख्य चिकित्साधिकारी ने बताया कि 08 फरवरी को मोतियाबिंद के मरीजों को चिन्हित कर उन्हें ऑपरेशन की तिथि दी जाएगी और क्रमानुसार मरीजों की आंखों का निःशुल्क ऑपरेशन किया जायेगा। उन्होंने बताया कि मरीजों को एनटीपीसी द्वारा मरीजों की आंखों की जांच, ऑपरेशन, रहने के लिए साफ बिस्तर, रजाई, गद्दा, चाय, भोजन, दवाईया आदि निःशुल्क उपलब्ध कराया जाएगी।
आपको बताते चलेंकि एनटीपीसी टाण्डा में आयोजित होने वाले निःशुल्क नेत्र चिकित्सा शिविर का इंतज़ार जनपद ही नहीं बल्कि गैर जनपदों के लोग भी इंतेज़ार करते रहते हैं।

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now