सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर: नाबालिग बालिका को मोनू द्वारा फोन के माध्यम से घर से बाहर बुला कर गाँव के ही एक खेत में ले जाकर दुष्कर्म किया गया और उसके दो अन्य मित्रों द्वारा भी अलग अलग दुष्कर्म किया गया। आरोपी मोनू द्वारा बालिका को उसके घर पर छोड़ कर फो चार दिन में शादी करने का वादा किया गया। नाबालिग बालिका की मां की सूचना पर पुलिस ने मुख्य आरोपी मोनू को गिरफ्तार कर लिया और पीड़िता नाबालिक बालिका का मेडिकल व बयान कराने में जुट गई।

पुलिस कप्तान डॉक्टर कौस्तुभ ने बताया कि महरुआ थाना क्षेत्र अंतर्गत एक नाबालिग लड़की के साथ मोनू व उसके दो अन्य मित्रों द्वारा दुष्कर्म करने की सूचना के सम्बन्ध में थाना महरुआ पुलिस द्वारा आवश्यक कार्यवाही करते हुए सुसंगत धाराओं में अभियोग संख्या 26/24 पर आईपीसी की धारा 375 डी तथा पॉस्को एक्ट व एससीएसटी एक्ट के तहत पंजीकृत कर मुख्य अभियुक्त मोनू को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया जबकि अन्य दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए चार टीम गठित कर शीघ्र गिरफ्तार करने का निर्देश दिया गया।
पुलिस कप्तान श्री कौस्तुभ ने कहा कि बालिकाओ व महिलाओं के साथ किसी भी तरह की दुष्कर्म, छेड़खानी अथवा अभद्रता करने वालों पर सख्त कार्यवाही की जाएगी।

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now