एक लाख सब्सक्राइबर होने पर यूट्यूब ने सिल्वर बटन देकर किया प्रोत्साहित

Sharing Is Caring:
सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर: वर्तमान समय मे सोशल मीडिया के जरिये पैसे कमाने के मामले मे इस समय सबसे अधिक उपयोगी साबित हो रहा है यूट्यूब ,जहाँ पर लोग हजार ही नहीं लाखों की कमाई कर रहे और कितने तो अपने घर का खर्च ही इसी से देखते हैं, पर जितना ज्यादा लोग यूट्यूब से जुड़ते जा रहे हैं वहीं फूहड़ता को भी बढ़ावा मिलता नज़र आ रहा है। अश्लीलता की हद पर करती नज़र आती हैं। अधिकतर महिलाये कमाने के लिए और सब्सक्राइबर्स पाने के लिए और लोग जुड़ भी जाते हैंइसी क्रम मे धार्मिक होते हुए भी बिना किसी अश्लील वीडियो के ही अम्बेडकर नगर के इस यूट्यूबर को यूट्यूब के तरफ से अवार्ड सिल्वर प्ले बटन प्राप्त हुआ।
आपको बताते चले की जब किसी यूटूबर के चैनल पर एक लाख प्लस सब्सक्राइबर्स होते जाते तथा किसी प्रकार का चैनल पर क्लेम या कॉपीराइट नहीं होता है तो ये सिल्वर प्ले बटन मिलता है ।
कुमार वीरेन्द्र (महराज जी) सचिव संत श्री कमला ब्रह्मदेव मंदिर ट्रस्ट किछौछा अम्बेडकर नगर के धर्म स्थल यूट्यूब चैनल पर 01 लाख यूट्यूब फैमिली होने पर तथा यूट्यूब के द्वारा सिल्वर प्ले बटन अवार्ड मिलने पर खुशी के पल में एक छोटा सा इवेंट रखा गया जिसमें आस पास के सब्सक्राइबर्स तथा बड़े भाई छोटे भाई एवं मित्रगण उपस्थित रहे।

Related Posts

बकरीद पर्व को लेकर कलेक्ट्रेट सभागार में सम्पन्न हुई सेंट्रेल पीस कमेटी की बैठक

ठेकेदार द्वारा वर्षों पुराने हरे पेड़ को उखाड़ फेंकने से समाजसेवियों में आक्रोश

टांडा तहसील सभागार में सम्पन्न हुई पीस कमेटी की बैठक

error: Content is protected !!