WhatsApp Icon

जिला कारागार में सामाजिक संस्था द्वारा सजाया गया माता रानी का भव्य दरबार

Sharing Is Caring:
सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

 

अम्बेडकरनगर: शारदीय नवरात्र पर्व पर जहां पूरा जनपद गरबे और डांडिया पर झूम रहा है वहाँ एक तपका ऐसा भी है जो समाज से बिलकुल कटा सा औसाद में डूबा चार दीवारी के अंदर है। जी हां, हम बात कर रहे है ज़िला कारागार में बंद कैदियो की जिनके मानसिक स्वस्थय के लिए उनको औसाद से दूर कर उन्हें भावनात्मक रूप से जोड़ने के लिए सामाजिक संस्था पंख (उड़ान एक उम्मीद की) के संस्थापक मनप्रीत सिंह बग्गा द्वारा ज़िला कारागार में माता की भेटे/कीर्तन का आयोजन कराया गया। जिस पर वहां के क़ैदी झूम उठे।


कारागार अधीक्षक व कारापाल गिरिजा शंकर की अगुवाई एवं संरक्षण में ज़िला कारागार में भव्य माता जी का पंडाल सजा तथा दीप प्रज्वलन कर, आरती उपरांत भव्य कार्यक्रम का शुभ आरंभ किया गया। ज्ञात रहे कि मनप्रीत बग्गा और उनकी संस्था समय समय पर बंदियों की मानसिक स्वास्थ्य और उनकी बेहतरी के लिए कार्यक्रम का आयोजन करते रहते है।
भजन गायक सौरभ शुक्ला एवं रुद्राक्ष बैण्ड ने सभी बंदियों और उपस्थित लोगो को भाव विभोर कर झूमने पर मजबूर कर दिया। मौक़े पर शशांक यादव, नवनीत जयसवाल, प्रवीण गुप्ता, शशांक शेखर सिंह उपस्थित रहे। समापन पर श्री गिरिजा शंकर (कारापाल), सूर्याभान सरोज एवं तेजवीर सिंह (उप-कारापाल) ने पंख संस्था के सामाजिक कार्यों की और उज्ज्वल भविष्य की कामना किया।

अन्य खबर

दो दिवसीय इंटर स्कूल क्रिकेट टूर्नामेंट में हीरा पब्लिक स्कूल ने मारी बाज़ी

टाण्डा ब्लाक को मिला एक और अस्पताल – डीएम ने जनता को किया समर्पित

जनपद में धड़ल्ले से बिक रही है नकली वीट क्रीम व हारपिक – मुकदमा दर्ज

error: Content is protected !!