बजरंगी भाईजान मुंबई में हुए इंस्पायरिंग पर्सनालिटी अवार्ड 2023 से सम्मानित

Sharing Is Caring:
सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

सूचना न्यूज़ टेलीग्राम ग्रुप को जॉइन कर सबसे पहले खबरों को पढ़ें- 🎁इसे टच करें।


मुम्बई/अम्बेडकरनगर: रियल लाइफ के बजरंगी भाई जान से मशहूर समाज सेवी सैयद आबिद हुसैन ने अपने उत्कृष्ट समाज सेवा और विदेश मे फसे बेगुनाह भारतीयों की मदद के परिणामों के चलते पूरे देश में उत्कृष्ट पहचान बनाई है। जिसके चलते उन्हें कला संस्कृति फाउंडेशन” की फाउंडर एवं प्रीसडेंट “शीला शर्मा” द्वारा देश की आर्थिक राजधानी मुंबई महाराष्ट्र से एक इनविटेशन भेज कर बुलाया गया और कहा गया आपको इंस्पायरिंग पर्सनालिटी अवार्ड 2023 मे गेस्ट ऑफ़ ऑनर की हैसियत से इन्वाइट जाता है।
आबिद हुसैन को यह अवार्ड वरिष्ठ समाजसेविका डॉ मंजू लोढ़ा महाराष्ट्र सरकार के अल्पसंख्यक आयोग के चेअरमेन हाजी अरफ़ात शेख संस्था की अध्यक्ष श्रीमती डॉ शीला शर्मा और भारतीय सेना के जवानों द्वारा सम्मान मिला।

यह प्रोग्राम मुंबई के साकीनाका में द पेनिनसुला ग्रैंड होटल में सम्पन हुआ कला संस्कृति फाउंडेशन की फाउंडर एवं प्रीसडेंट शीला शर्मा जी और उनकी टीम ने बताया के आबिद हुसैन को अवार्ड से नवाजा गया। शिला शर्मा ने आबिद को यह सम्मान देते हुए बहुत गौरवान्वित महसूस करते हुए कहा के आबिद जैसे निस्वार्थ भाव से समाज सेवा करने वाले सामाजिक कार्यकर्ता को सम्मानित कर के गर्व हुआ।
इस उपलब्धि पर आबिद हुसैन ने बताया कि यह हमारे लिए अत्यन्त गौरव व हर्ष की बात है कि हमें मुंबई में इस संस्था द्वारा अवार्ड से नवाजा गया । और समाज सेवा का यह बड़ा उत्कृष्ट अवार्ड है। इस सम्मान के मिलने की खबर को सुनते ही भोपाल सहित अम्बेडकर नगर एवं उनके गांव रुद्रपुर भगाही और परिवार के लोगों मे खुशी की लहर दौड़ गई।
इस अवसर पर आबिद हुसैन ने इस अवार्ड मिलने के प्रति अपना आभार प्रकट किया। और आबिद हुसैन ने कहा के वो ऐसे ही समाज सेवा का काम करते रहेंगे।

Related Posts

जिलाधिकारी का प्रयास लाया रंग – निमंत्रण पर भारी संख्या में घरों से निकले मतदाता – प्रदेश में अव्वल रहा जनपद

भीषण गर्मी के बावजूद मतदाताओं में दिखा भारी जोश – आरोप प्रत्यारोप के बीच सकुशल सम्पन्न हुआ मतदान

FST मजिस्ट्रेट ने मतदान शुरू होने से चंद घंटे पहले चेकिंग के दौरान बरामद किया नगदी

error: Content is protected !!