सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now


अम्बेडकरनगर: प्रदेश व केंद्र की भाजपा सरकार फ्री राशन का लालच देकर जनता को गुमराह करने का काम कर रही है महंगाई वा रोजगार के मुद्दों पर से जनता का ध्यान हटाने का काम किया जा रहा है। उक्त बातें बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विश्वनाथ पाल ने शुक्रवार को विधानसभा कटेहरी के सेक्टर मिझौड़ा के ग्राम सभा बसोहरी में आयोजित गांव चलो अभियान के दौरान कही।
बसपा प्रदेश अध्यक्ष विश्वनाथ पाल ने कहा कि दलितों पिछड़ों के साथ वर्तमान सरकार में अन्याय हो रहा है, हर जगह इनके अधिकारों का हनन हो रहा है और सरकार मूकदर्शक बनी हुई है सिर्फ फ्री राशन का लालच देकर पिछड़ों व दलितों को गुमराह करने का काम किया जा रहा है दलितों का उत्पीड़न हो रहा है और अधिकारी से लेकर सत्ता पक्ष के लोग शांत बैठे हैं महागाई आज चरम सीमा पर है इस पर लगाम लगाने का कोई प्रयास सरकार की तरफ से नहीं किया जा रहा है सिर्फ और सिर्फ लोगों को गुमराह करने की कोशिश किया जा रहा है, गांव चलो अभियान कार्यक्रम को संबोधित करते कहा कि उत्तर प्रदेश में जब-जब बहुजन समाज पार्टी की सरकार बनी प्रत्येक सरकारों में पार्टी की मुखिया मायावती ने सर्व समाज के गरीबों के लिए कार्य किया। लाखों लाख की संख्या में बेरोजगार लोगों को स्थाई रोजगार देकर उनके चेहरे पर मुस्कान लाने का प्रयास किया है।
बसपा के गांव चलो अभियान में विशिष्ट अतिथि दिलीप कुमार विमल ने अपने विचार रखते हुए कहा कि बहुजन समाज पार्टी बाबा साहब अंबेडकर जी के सपनों का भारत बनाना चाहती हैं और देश में पूर्ण रूप से संविधान लागू करवाना इसका मकसद है, देश में समतामूलक समाज की स्थापना हो बहुजन समाज पार्टी का प्राथमिक एजेंडा रहा है और इसके लिए बसपा का अनवरत संघर्ष जारी है।
बैठक का संचालन पूर्व जिला अध्यक्ष अरविंद गौतम ने किया। मंडल जोन इंचार्ज राम बहोर राव, जिला महासचिव राधेश्याम राजभर, राम सजीवन धुरिया, अजय पटेल, अकरम इदरीसी, हुसैन बैग, कुलदीप तिवारी, अजय तिवारी, पूर्व जिला पंचायत सदस्य राम शुभावन भारती, प्रधान आत्माराम पटेल, जामवंत पाल, कल्पनाथ पाल, अनवर अली, राकेश खरवार, अनिल यादव, श्रीमती लीलावती, जग पता राजभर, प्रधान रामलाल राजभर, राजेश गौतम संतोष गौतम सहित सैकड़ों पदाधिकारी कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now