WhatsApp Icon

अधिवक्ता संघ के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों का शपथ ग्रहण समारोह सम्पन्न

Sharing Is Caring:
सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर: आलापुर बार एसोसिएशन के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों के शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन जिला बार एसोसिएशन अध्यक्ष केडी मिश्रा की अध्यक्षता में हुआ।मुख्य अतिथि क्षेत्रीय विधायक त्रिभुवन दत्त एवं विशिष्ट अतिथि बार काउंसिल के पूर्व अध्यक्ष मधुसूदन त्रिपाठी व सदस्य जयनारायण पांडे सहित एसडीएम सुभाष सिंह, तहसीलदार पद्मेश श्रीवास्तव रहे। कार्यक्रम का संचालन पूर्व अध्यक्ष जगन्नाथ मिश्र ने किया।

समारोह में नवनिर्वाचित अध्यक्ष सुनीत द्विवेदी, महामंत्री नरेंद्र यादव, वरिष्ठ उपाध्यक्ष दिनेश मिश्रा, उपाध्यक्ष उमाशंकर चतुर्वेदी, नागेंद्र चौबे के अलावा अन्य पदाधिकारियों को निवर्तमान अध्यक्ष काली प्रसाद ने पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई ।

समारोह को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि विधायक त्रिभुवन दत्त ने कहा कि अधिवक्ता समाज का सजग प्रहरी होता है परेशान पीड़ित लोग उनसे न्याय दिलाने की उम्मीद रखते हैं उनकी यह उम्मीद न टूटे सभी को सर्व सुलभ न्याय मिल सके इसके लिए प्रयास जरूरी है। उन्होंने कहा कि संघ से यही उम्मीद है कि बार एवं बेंच के मध्य बेहतर तालमेल स्थापित कर वादकारियों को त्वरित एवं सस्ता न्याय सुलभ कराएंगे। विधायक ने कार्यक्रम में तहसील परिसर में विधायक निधि से एक नए अधिवक्ता शेड के निर्माण कराए जाने की घोषणा करने के साथ ही उनकी निधि से तहसील परिसर में नवनिर्मित शेड का लोकार्पण भी किया।समारोह को जिला पंचायत सदस्य अजीत यादव, योगेंद्रनाथ त्रिपाठी, डॉ पूनम राय ,शिवकुमार गुप्ता समेत कई अन्य लोगों ने भी संबोधित किया। विधायक, एसडीएम सहित अन्य प्रशासनिक अधिकारियों ने बार एवं बेंच के बीच बेहतर तालमेल की जरूरत पर बल देते हुए वादकारियों को सुलभ न्याय दिलाने की अपेक्षा करते हुए अध्यक्ष सुनीत द्विवेदी समेत सभी नवनिर्वाचित पदाधिकारियों क अभिनंदन करते हुए उन्हें बधाई दिया।

अन्य खबर

कटेहरी उपचुनाव का एलान होते ही प्रशासन हुआ सक्रिय

स्वास्थ्य केंद्र पर ऑनलाइन हाजिरी का विरोध कर धरना प्रदर्शन कर दिया ज्ञापन

दो दिवसीय इंटर स्कूल क्रिकेट टूर्नामेंट में हीरा पब्लिक स्कूल ने मारी बाज़ी

error: Content is protected !!