WhatsApp Icon

बैंक की लापरवाही से परेशान क्रेडिट कार्ड धारक ने दी आत्महत्या की चेतावनी

Sharing Is Caring:
सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now


अम्बेडकरनगर: क्रेडिट कार्ड को बिना प्रयोग किये ही बैंक द्वारा बकाया जमा करने का दबाव बनाये जाने से परेशान उपभोक्ता ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त करने की चेतावनी दिया है जिससे हड़कम्प मच गया है।
भारतीय स्टेट बैंक की शाखा टाण्डा के उपभोक्ता अमृतलाल पुत्र स्वर्गीय राम पियारे ने एसबीआई टाण्डा शाखा प्रबंधक को पत्र लिख कर शिकायत किया कि उन्होंने एसबीआई का क्रेडिट कार्ड लिया है जिसका कभी प्रयोग नहीं किया और ना ही उसका कोड या ओटीपी आदि किसी को बताया लेकिन फिर भी उनके क्रेडिट कार्ड से पैसा कटता जा रहा है और उनके पास बार बार बैंक से फोन करके पैसा जमा करने के दबाव भी बनाया जा था है जिससे वो मानसिक रूप से काफी परेशान हो गए हैं। एसबीआई उपभोक्ता अमृत लाल ने कटौती हुए पैसे को तत्काल वापस कराने की मांग करते हुए कहा कि अगर शीघ्र उनका अवैध रूप से कटा पैसा वापस नहीं होता है तो मजबूरन फांसी लगा कर आत्महत्या कर लेंगे। अमृत लला ने सूचना न्यूज़ से वार्ता करते हुए बताया कि एसबीआई के प्रबंधक से दर्जनों बार मौखिक व लिखित शिकायत की गई लेकिन उनकी शिकायत पर कोई कार्यवाही नहीं की गई जिससे उसका मानसकि संतुलन गड़बड़ हो गया ह और दिन रात वो इसी बारे में सोचता रहता है।

अमृत लाल ने प्रार्थना पत्र की कॉपी कोतवाली निरीक्षक टाण्डा व उच्च पुलिस अधिकारी को भी भेजने का दावा किया है।
बहरहाल क्रेडिट कार्ड से उपभोक्ता की बिना जानकारी ही पैसा कटने से नाराज़ उपभोक्ता ने आत्महत्या की चेतावनी देकर हड़कम्प मचा दिया है।

अन्य खबर

ई रिक्शा चालकों से टोकन के नाम पर ज़बरन अवैध वसूली करने वाला गिरफ्तार

एक दर्जन से अधिक अधिकारियों को श्री केंद्रीय दुर्गा पूजा महासमिति ने दिया 25 सूत्रीय ज्ञापन

मुम्बई के ऐतिहासिक जुलूसे मोहम्मदी में उमड़ा जन सैलाब – चन्द्रशेखर ने किया बड़ा एलान

error: Content is protected !!