सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर: कार्यकर्ताओं के बल पर ही कोई भी संगठन उच्च शिखर पर पहुंचकर समाज में अपना स्थान बना सकता है और सफलता की सीढ़ी चढ़ना आसान बना सकता है। यह उदगार भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष कपिल देव वर्मा ने जिला पदाधिकारियों, मण्डल अध्यक्षों की बैठक को सम्बोधित करते हुए जिला कार्यालय अटल भवन में व्यक्त किया।
उन्होंने आगामी शिक्षक एम.एल.सी. चुनाव, त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव तथा गन्ना समितियों के चुनावों में युद्ध स्तर पर जुटकर भाजपा के नेताओं, कार्यकर्ताओं को चुनाव जिताने के कार्य में अभी से लग जाने का आह्वान किया।
जिला मीडिया प्रभारी बाल्मीकि उपाध्याय ने बताया कि पार्टी ने शिक्षक एम एल सी चुनाव के लिए जिला संयोजक राणा रणधीर सिंह, त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव संयोजक दशरथ यादव, गन्ना समितियों के चुनावों हेतु अमरेन्द्र कांत सिंह को संयोजक बनाया है। मीडिया प्रभारी ने पार्टी के आगामी कार्यक्रमों का विवरण देते हुए बताया कि पार्टी ने भाजपा सरकार के तीन वर्षों के सफल कार्यकाल को सुशासन दिवस के जिला संयोजक जिला महामन्त्री डा.मिथिलेश त्रिपाठी जी ने जनजागरण के रूप में मनाने का निर्णय लिया है, सफल कार्यकाल पर ग्राम, सेक्टर, मण्डल स्तर पर चौपाल सहित अन्य कार्यक्रम कर सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं के बारे में जानता को बताने और उनकी समस्याओं के समाधान के लिए सूची बनाने का निर्देश दिया है। ग्राम से लेकर मण्डल स्तर के सभी कार्यक्रम 19 मार्च से 24 मार्च तक सम्पन्न कराने का निर्देश भी जिला अध्यक्ष ने दिया है। अध्यक्षता जिला अध्यक्ष कपिल देव वर्मा और संचालन सुरेश कन्नौजिया ने किया। बैठक को जिला उपाध्यक्ष रमेश चन्द्र गुप्त, मनोज मिश्र, सुमन पांडेय,जिला महामंत्री बाबा राम शब्द यादव, मिथिलेश त्रिपाठी, सुमन पाण्डेय, मंत्री दिलीप पटेल (देव पटेल), चंद्रिका प्रसाद ने संबोधित किया। बैठक में मंडल अध्यक्ष अनुराग जायसवाल, दिनेश चौधरी, आनंद श्रीवास्तव, सुबास वर्मा, भगवान पांडेय, सदाराम वर्मा, अमर जीत मौर्य, हरिदर्शन राजभर, सुनील गुप्ता, रणंजय सिंह, राजा राम मौर्य, कुलदीप सिंह, दिलीप तिवारी, गौरव श्रीवास्तव, संजीव मिश्र, डाक्टर आनंद बहल, देवेश पांडेय, कमलेश मौर्य, सचिन पटेल आदि उपस्थित रहे।

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now