सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर: लॉक डाउन के दौरान अवैध शराब की दो गुना दाम पर बिक्री कर रहे ठेकेदार के खिलाफ टाण्डा कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। छापेमारी में पुलिस ने 12 पेटी शराब बरामद करने का दावा किया है।
टाण्डा कोतवाली क्षेत्र के भाषणा गाँव में अवैध रूप से शराब की बिक्री कर रहे श्याम भजन चौधरी पुत्र राम केवल अपने घर के पीछे शराब पर नकली लेबल लगाकर दो गुना दाम पर बिक्री कर रहा था। मुखबिर की सूचना पर गुरुवार की देर रात्रि में महिला दरोगा शिवांगी त्रिपाठी व दरोगा लवधवज ने पुलिस बल के साथ छापेमारी किया। छापेमारी में ठेकेदार मौके से फरार हो गया लेकिन पुलिस ने मौके पर 12 पेटी शराब बरामद कर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।
कोतवाली निरीक्षक संजय कुमार पाण्डेय ने बताया कि दरोगा लवधवज की तहरीर पर आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है तथा आरोपी की तलाश में छापेमारी की जा रही है।
बहरहाल लॉक डाउन के दौरान शराब की दुकान बंद होने से शराब की मांग बढ़ गई है जिसका लाभ उठा कर शराब की तस्करी व दो से तीन गुना दाम पर चोरी छिपे शराब की बिक्री की जा रही है लेकिन पुलिस कप्तान के निर्देश पर सभी थानों की पुलिस अवैध शराब की बिक्री करने वालों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है।

कोविड-19 की जंग में डीएम ने अधिकारियों को दिया कई निर्देश

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now