प्रियंका गांधी के स्वागत की तैयारियाँ तेज़- प्रशासन भी अलर्ट

Sharing Is Caring:
सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

बस्ती (तौफीक खान) जिले में प्रियंका गांधी के आने की चर्चाओं का बाजार गर्म है जिसको लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं और नेताओं में जबरदस्त उत्साह है और कांग्रेसियों ने रैली को सफल बनाने की लिए तैयारियां करना शुरू कर दी है। कांग्रेस नेता बस्ती जिले के हर छोटी बड़ी बाजारों व गाँवो मे जाकर जनता से इस रैली मे आने की अपील कर रहे है और साथ ही साथ कांग्रेस की जब सरकारें थी तो उसकी उपलब्धियों को जनता के सामने गिना रहे है।
इस समय प्रियंका गांधी प्रदेश में भ्रमण कर रही है, इसी बातों को लेकर प्रियंका का बस्ती दौरा 23 फरवरी को हरैया में बी.आर.इंटर कालेज के मैदान मे होने जा रहा है। जहाँ प्रियंका गांधी को अपना दमखम दिखाने के लिए कांग्रेस पार्टी के लोगों ने अपनी कमर कस ली है। बताया जा रहा है कि कांग्रेस पार्टी का जनाधार जिले में बहुत कम है जिसको लेकर काँग्रेसियों द्वारा प्रियंका गांधी को बस्ती लाया जा रहा है जिससे कांग्रेस का जनाधार जिले में बढ़ सके, ऐसा मना जाता है कि हरैया विधान सभा मे जीतने वाली पार्टी के नेता की सरकार प्रदेश में बनती है, ऐसी अटकले भी लगाई जा रही है कि आगामी आने वाले दिनों में जिस दिन प्रियंका गांधी बस्ती जिले में आएंगी उस दिन पूरा पूर्वांचल लामबंध होकर प्रियंका गांधी का स्वागत करेगा और इसका असर पूरे पूर्वांचल में देखेने को मिलेगा। प्रियंका के आने से पूर्वांचल के वोट बैंक में इजाफा होने के भी कयास लगाए जा रहे हैं, अब देखना ये है कि प्रियंका गांधी का दौरा क्या पूर्वांचल में अपने वोट बैंकों में इजाफा कर पाएगा या नहीं।
वहीं उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व में मंत्री रहे राज किशोर सिंह ने कांग्रेस का दामन थाम लिया है और अब वो 23 फरवरी को होने वाले प्रियंका गाँधी के इस रैली के कार्यक्रम की तैयारी में जी – जान से लग चुके हैं। मीडिया से बात करते हुए पूर्व मंत्री राज किशोर सिंह ने बताया कि पूर्वांचल का बॉर्डर हरैया को माना जाता है, हरैया ही सेनापति का काम करती है और जिस तरफ सेनापति जाता है उसी तरफ सैनिक भी चल देते हैं और यही आगाज देखिएगा कांग्रेस की उत्तर प्रदेश में सरकार बनाने का काम भी करेगी।
महंगाई के सवाल पर पूर्व मंत्री ने कहा कि जनता ने आज शासक को निरंकुश बना दिया है जनता को प्रलोभन दे कर इन लोगो ने सरकार बनाई आने वाले समय मे बीजेपी ऊतर प्रदेश मे एक दो सीट ही जीत पाएगी, वहीं पंकज, पुलिस अधीक्षक बस्ती और प्रेम प्रकाश मीणा ज्वाइंट मजिस्ट्रेट, सीओ हरैया एसपी सिंह, बी आर इंटर कॉलेज हरैया के मैदान में पहुंचकर प्रियंका गांधी के आगमन को लेकर सुरक्षा व्यवस्था आदि के बारे में पूर्व कैबिनेट मंत्री राजकिशोर सिंह के साथ जायजा लिया।

अन्य खबर

अराजक तत्वों द्वारा मंदिर में स्थापित प्रतिमा तोड़ने से आक्रोश

पकरी में मजलूमें कर्बला का मातम व जुलूसे अमारी की तैयारियां तेज़

डीजे बजाने से मना करने पर दबंगों ने डीजे संचालक की जमकर की पिटाई – मुकदमा दर्ज

error: Content is protected !!