सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर: विश्व प्रसिद्ध दरगाह किछौछा में लॉक डाउन के दौरान लगातार भोजन पैकेट व रसद वितरण कर रहे ऑल इंडिया बज़्मे अशरफ ने अपील किया है कि धर्म, जाति समुदाय से ऊपर उठकर सभी लोगों का सहयोग करें जिससे कोई भी भूखा न रहने पाए तथा मुस्लिम समुदाय से अपील किया है कि घरों में रह कर इबादत करें।

ऑल इंडिया बज़्में अशरफ़ के नेशनल जनरल सेक्रेटरी मौलाना सैयद आरफ अशरफ़ किछौछवी ने बताया कि विश्व प्रसिद्ध दरगाह मख़दूम अशरफ़ किछौछा शरीफ़ में रोज़ाना 1500 गरीब, असहाय लोगों और जायरीनों को ऑल इंडिया बज्मे अशरफ़ की जानिब से डोर टू डोर डिलीवरी द्वारा खाना पहुंचाया जाता है और आगे भी जबतक लॉक डाउन चलता रहेगा हम शासन और प्रशासन के दिशनिर्देशों का पालन करते हुए इस फ्री भोजन वितरण को जारी रखेंगे।
ऑल इंडिया बज़्में अशरफ़ के प्रेसिडेंट और मासिक पत्रिका सूफिए मिल्लत के चीफ़ एडिटर सैयद हैदर किछौछवी ने बताया फ्री भोजन वितरण के साथ साथ हम सैकड़ों परिवारों की मदद एक हफ़्ते के राशन के रूप में कर रहे हैं आगे हम 500 परिवारों के लिए राशन और राहत सामग्री की तैयारी कर रहे हैं जिससे गरीब असहाय लोगों को दो वक़्त के खाने में किसी प्रकार कि दिक्कत न पेश आए।
इसके अलावा कल से पूरे नगर पंचायत में होम सेनेटाइजिंग की व्यवस्था भी की है जो कार्य कल से शुरू हो जाएगा। कमेटी के अहम ज़िम्मेदार नफ़ीस किछौछवी कहते है इस मुश्किल घड़ी में हम दरगाह में नौजवानों का खास तौर पर शुक्रिया और उनकी सराहना करते हैं जो रात दिन मेहनत करके इन सब कार्यों को कर रहे हैं जिसमें मोहम्मद शब्बीर, अर्शी खान, हाजी खुर्रम, जिलानी, सम्नानी, रेहान खान जैसे समाजसेवी धर्म जाति से उपर उठकर सेवा में लगे हैं।
सैयद हैदर किछौछवी ने कहा प्रशासन की तैयारी और मदद से जायरीनों और गरीबों की मदद में आसानी आयी है, पुलिस प्रशासन के लोग दिन रात मेहनत करके राहत कार्यों में तेज़ी ला रहे हैं.। साथ ही साथ शबे बरात को देखते हुए आप सब से अपील करना चाहूंगा आप सब लॉक डाउन का पालन करते हुए अपने घरों में इबादत करें और कम से कम एक परिवार की मदद करके शबे बरात मनाएं।

टाण्डा: कोरन्टीन सेंटर में मौजूद 52 लोगों को मिल रही है शानदार व्यवस्था

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now