पोल खोल : जर्जर सड़क को दरकिनार कर सही सड़क पर लाखों खर्च कर कराई जाएगी इंटरलाकिंग

Sharing Is Caring:
सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now


अम्बेडकरनगर (मान्यता प्राप्त पत्रकार आलम खान एडिटर की रिपोर्ट) नगर पालिका परिषद टाण्डा द्वारा आमन्त्रित की गई नितमन कार्य निविदा में पोल ही पोल नज़र आ रहा है। सूचना न्यूज़ टीम द्वारा एक एक कर के सभी प्रस्तावित कार्यों का सर्वे कोया जा रहा है जिसमें परत दर परत पोल खुलती जा रही है।


नगर पालिका परिषद के अधिकारियों द्वारा जिला प्रशासन को धोखे में रखकर सही सड़कों को जर्जर दिखा कर उस पर इंटरलाकिंग कराने के लिए निविदाएं आमंत्रित की गई है।
नगर पालिका परिषद टाण्डा द्वारा गत दिनों 15 वें वित्त आयोग मद से वार्ड संख्या 01 नेहरूनगर में रणजीत सिंह सरदार के मकान से सीओ आवास तक नाली व इंटरलाकिंग का कार्य 13 लाख 59 हज़ार रूपए में कराने की निविदा आमंत्रित को गई है जबकि उक्त मार्ग पूरी तरह सही है तथा पूरी सड़क पर एक भी गड्ढा नहीं है और ना उक्त मार्ग एक भी स्थान पर धँसा हुआ है लेकिन नगर पलिका टाण्डा द्वारा टाण्डा रजिस्ट्री ऑफिस के ठीक सामने वाली सड़क जो सीओ आवास की तरफ जाती है उसके निर्माण के लिए निविदा आमंत्रित की गई है।
आपको बताते चलेंकि सूचना न्यूज़ टीम द्वारा पोल खोल अभियान के तहत नगर पालिका टाण्डा द्वारा आमंत्रित पांच करोड़ से अधिक के निर्माण कार्यों की आमंत्रित निविदा की जमीनी हकीकत जानने के उद्देश्य से जांच पड़ताल की जा रही है। सूचना न्यूज़ क्रीम द्वारा वार्ड संख्या 05 मुबारकपुर में नाले की टूटी मात्र पांच पटिया के लिए जिला प्रशासन को भ्रमित कर नाला को जर्जर बताते हुए 23 लाख से अधिक लागत की निविदा आमंत्रित करने की खबर प्रसारित की गई थी जिसे जिलाधिकारी ने संज्ञान के लेते हुए जांच का निर्देश दिया था। पोल खोल अभियान के तहत सूचना न्यूज़ टीम ने वार्ड संख्या 07 तलवापार में डूडा द्वारा कराए गए नाली व इंटरलाकिंग निर्माण कार्यों पर पुनः 22 लाख से अधिक लागत में टेंडर कराने का मामला उछाला गया था और अब पुनः सीओ आवास वाले सही मार्ग पर नाली व इंटरलाकिंग कराने का मामला आपके सामने रखा गया है। सूचना न्यूज़ का पोल खोल अभियान जारी है और बहुत जल्द अन्य आमंत्रित निविदाओं की स्थलीय जांच कर आपके सामने पेश किया जाएगा।

अन्य खबर

डीजे बजाने से मना करने पर दबंगों ने डीजे संचालक की जमकर की पिटाई – मुकदमा दर्ज

अज्ञात वृद्ध ने घाघरा नदी में लगाई छलांग – तलाश जारी

संदिग्ध हालत में तालाब से बरामद हुआ 27 वर्षीय युवक का शव – पोस्टमार्टम 

error: Content is protected !!