WhatsApp Icon

नगर पालिका आरआई पर अभद्रता का आरोप लगाते हुए विद्यालय प्रबन्धक ने दिया ज्ञापन – जांच की मांग

Sharing Is Caring:
सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर: टाण्डा नगर पालिका में तैनात राजस्व निरीक्षक के खिलाफ एक स्थानीय विद्यालय प्रबन्धक द्वारा एसडीएम व ईओ को ज्ञापन देकर अभद्रता का आरोप लगाया गया है।
नगर क्षेत्र में संचालित एसबी पब्लिक स्कूल की प्रबन्धक प्रियम खरे द्वारा जिलाधिकारी को संबोधित पत्र उपजिलाधिकारी सचिन यादव को एवं नगर पालिका अधिशाषी अधिकारी डॉक्टर आशीष सिंह को देते हुए बताया गया कि नगर पालिका आरआई राकेश कुमार गौरव द्वारा 10 फरवरी को उनके विद्यालय के वाहन को रोककर प्रधानाचार्य राजनाथ मिश्र से अभद्रता की गई और वाहन पर लगे छोटे बैनर एवं एक स्पीकर के लिए नगर पालिका से अनुमति लेने का दबाव बनाया गया। आरोप है कि आरआई द्वारा अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया गया जिसकी जांच कर उनके खिलाफ कार्यवाही की जाए।
बताते चलेंकि टाण्डा नगर पालिका परिक्षेत्र में 14 मई 2022 से आकाश चिन्ह, विज्ञापन का विनियम नियंत्रण एवं अनुज्ञप्ति शुल्क वसूली का कानून लागू है जिसके तहत नगर क्षेत्र के किसी भी स्थान पर सड़क की तरफ नज़र आने वाले बैनर, पोस्टर सहित विभिन्न वाहनों से प्रचार करने का शुल्क निर्धारित है। बिना शुल्क जमा किये हुए प्रचार करने पर नगर पालिका द्वारा जुर्माना भी लगाने का प्रावधान किया गया है। उक्त सम्वन्ध में नगर पालिका आरै राकेश कुमार गौरव से वार्ता करने का प्रयास किया गया लेकिन बातचीत नहीं हो सकी इसलिए उनका पक्ष स्पष्ट नहीं हो सका है।
एसबी पब्लिक स्कूल की प्रबन्धक प्रियम खरे ने कहा कि सभी अधिकारियों व विद्यालयों को घटना से अवगत कराया गया है और कार्यवाही ना होने पर आंदोलन किया जाएगा।

अन्य खबर

फर्जी भुगतान के मामले में बीडीओ ने टीम गठित कर जांच का दिए निर्देश

डॉ अनीशा का फ़ूड एंड न्यूट्रिशन डिपार्टमेंट में एसोसिएट प्रोफ़ेसर पद पर हुआ चयन

एनटीपीसी व अल्ट्राटेक के सहयोग से 35 समूह दीदी को दी गई स्कूटी

error: Content is protected !!