सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर: आगामी लोक सभा चुनाव की सरगर्मियां शुरू हो गई है इस बीच तमाम राजनैतिक दलों के नेता अदाधिकारी अपनी अपनी पकड़ पर तमाम ग्राम सभाओं में जन चौपाल के माध्यम से लोगो का रुझान कार्य योजना का प्रचार प्रसार कर के अपनी पार्टी के तरफ रुझान भटकाने का पुरजोर प्रयास करने में मशगूल हो उठे है।


इसी क्रम में सोमवार को आगामी लोक सभा चुनाव के नजदीक आने पर अमेदा ग्राम सभा में भारतीय जनता पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष एवं 278 विधानसभा टांडा के पूर्व प्रत्याशी कपिल देव वर्मा ने जन चौपाल के माध्यम से आम जनमानस के बीच एक जनसभा का आयोजन किया जिसमें केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जा रही जन कल्याणकारी योजनाओं के बारे में विस्तृत चर्चा करते हुए अपने संबोधन के माध्यम से लोगों को जागरूक किया। और पार्टी को मजबूत बनाने तथा सरकार द्वारा अनेक कार्यों की चर्चा करते हुए तीसरी बार पुनः केंद्र में भारतीय जनता पार्टी की सरकार को अवसर देने के लिए ग्राम सभा के लोगों से निवेदन किया।
उक्त ग्रामसभा में चौपाल के आयोजन के दौरान सभी ने आगामी लोकसभा चुनाव में पार्टी द्वारा चुने गए प्रत्याशी को भारी बहुमत से जीता कर लोकसभा में भेज कर नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करने का संकल्प लिया उल्लेखनीय हैं कि जन चौपाल का संचालन जवाहरलाल मौर्य आयोजक रणविजय वर्मा ने किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता पूर्व जिला अध्यक्ष एवं 278 विधानसभा टांडा के पूर्व प्रत्याशी कपिल देव वर्मा ने किया वहीं दूसरी तरफ उक्त कार्यक्रम में जगदीश तिवारी प्रवीण दुबे गिरीश वर्मा राम छैल वर्मा बच्चा राम वर्मा बाबूराम वर्मा राम सज्जन वर्मा दिवाकर वर्मा आदि अन्य सैकड़ो लोग उपस्थित रहे।

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now