बृज बिहारी राम प्यारे इण्टर कालेज संजयनगर देवहट का वार्षिकोत्सव समारोह धूम धाम से सम्पन्न

Sharing Is Caring:
सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

 


अम्बेडकरनगर: टाण्डा विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत बृज बिहारी राम प्यारे इण्टर कालेज संजयनगर देवहट का वार्षिकोत्सव समारोह धूम धाम से गुरुवार को विद्यालय प्रबंध समिति और शिक्षकों छात्रों की उपस्थिति में सम्पन्न हुआ। समारोह के मुख्य अतिथि भाजपा पूर्व जिलाध्यक्ष पूर्व विधान सभा प्रत्याशी कपिल देव वर्मा रहे।


मुख्य अतिथि पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष कपिल देव वर्मा ने समारोह को सम्बोधित करते हुए कहा कि कालेज की प्रबंध समिति के विशेष प्रयास और विद्यालय के कुशल शिक्षकों की अच्छी शिक्षा और अनुशासित विद्यार्थियों की मेहनत और लगन से अध्ययन के कारण यह विद्यालय क्षेत्र में ख्याति प्राप्त कर रहा है। उन्होंने शिक्षकों और विद्यार्थियों की प्रशंसा करते हुए कहा कि अच्छी शिक्षा व्यवस्था में शिक्षा ग्रहण कर हमारे परिश्रमी विद्यार्थी सरकारी और गैर सरकारी संस्थाओं में अच्छे अच्छे पदों पर सेवाएं प्रदान कर रहे हैं।उन्होंने बच्चों और शिक्षकों के साथ विद्यालय प्रबंध समिति को शुभ कामनाएं देते हुए कहा कि पठन पाठन कोई कमी नहीं रहे प्रबंध समिति की ऐसी सोच ही विद्यालय के उन्नति और उपलब्धि हासिल करने में महत्व पूर्ण भूमिका का निर्वहन कर रहा है।मुख्य अतिथि ने विद्यालय परिवार के उज्ज्वल भविष्य की कामना किया।
मुख्य अतिथि पूर्व विधान सभा प्रत्याशी कपिल देव वर्मा का बुके भेंट कर स्वागत करते हुए विद्यालय प्रबंधक अखिलेश कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि विद्यालय परिवार आपको अपने बीच पाकर गौरवान्वित महसूस कर रहा है।
प्रधानाचार्य चंद्रकेश शर्मा, शंभू नाथ मौर्य ने स्वागत और आभार व्यक्त करते हुए कहा कि मुख्य अतिथि के रूप में आपकी गरिमामई उपस्थिति से हमें अटूट समर्थन और मार्गदर्शन ने समारोह को वास्तव में असाधारण और यादगार बना दिया है। सफल व ज्ञानवर्धक संचालन बालमुकुंद ने किया।
समारोह में पूर्व प्रधान संतोष राजभर, प्रवीन दुबे, दिवाकर वर्मा, महिपाल वर्मा, अभिभावक गण और सैकड़ों की संख्या में छात्र और छात्राएं उपस्थित रहे।

अन्य खबर

डीजे बजाने से मना करने पर दबंगों ने डीजे संचालक की जमकर की पिटाई – मुकदमा दर्ज

अज्ञात वृद्ध ने घाघरा नदी में लगाई छलांग – तलाश जारी

संदिग्ध हालत में तालाब से बरामद हुआ 27 वर्षीय युवक का शव – पोस्टमार्टम 

error: Content is protected !!