बच्चों की हत्या करने की धमकी देकर दोस्त की पत्नी से लगातार करता रहा दुष्कर्म

Sharing Is Caring:
सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर: एक दोस्त ने दूसरे दोस्त के बच्चों की हत्या करने की धमकी देकर दोस्त की पत्नी से लगातार दुष्कर्म करता रहा। शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।


मामला टांडा कोतवाली क्षेत्र का है जहां कलयुगी दोस्त रामदीन जायसवाल पुत्र ओमप्रकाश जायसवाल निवासी मुबारकपुर ने अपने दोस्त से 50 हज़ार रुपए उधारी लिया था। पीड़िता का आरोप है कि उसका पति रोजी रोजगार के सिलसिले में प्रदेश रहता था और उनका दोस्त रामदीन उधारी पैसा की वापसी के नाम पर उनके घर आता जाता था और 2020 में बच्चों की हत्या करने की धमकी देते हुए उसके साथ दुष्कर्म करने शुरू किया।
अकेली महिला होने के कारण एवं बच्चों के जीवन बचाने के लिए जुल्म का शिकार बनती रही। पीड़िता ने बताया कि जब सम्बन्ध बनाने से मना किया तो उसकी फोटो व वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।
टांडा कोतवाली निरीक्षक दीपक सिंह रघुवंशी ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर आरोपी रामदीन जायसवाल के खिलाफ मुकदमा अपराध संख्या 169/24 पर आईपीसी की धारा 376(2(N) व 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया एवं मेडिकल परीक्षण उपरांत मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश कर जिला कारागार भेज दिया गया है।
बहरहाल दोस्ती की आड़ में उसके बच्चों की हत्या करने की धमकी देकर उसकी पत्नी से दुष्कर्म करने वाले कलयुगी दोस्त के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

अन्य खबर

आबादी भूमि पर कब्जा करने को लेकर दो पक्षों में जमकर चला लाठी डंडा

दरगाह किछौछा के वार्षिक उर्स व मेला को सकुशल सम्पन्न कराने के लिए शनिवार को होगी महत्वपूर्ण बैठक

ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करने वाले को पुलिस ने भेजा जेल

error: Content is protected !!