सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर: मौजूद समय में भोपाल रह रहे अम्बेडकरननगर जनपद के रुद्रपुर भगाही गाँव निवासी आबिद हुसैन उर्फ बजरंगी भाई जान की मुहीम से लगातार लोगों को बड़ी राहत मिल रही है।
वर्षों से जद्दा सऊदी में फंसे बाराबंकी के लाल मोहम्मद शोएब के सकुशल अपने वतन भारत वापसी हो गई और वो अपने परिवार के पास सकुशल वापस पहुँच गए। शोएब सालों से सऊदी की एक कम्पनी मे काम कर रहे थे और इंडिया अपने घर नहीं आप रहे थे। बड़ी परेशानी से जूझ रहे शोएब और उनकी फॅमिली का नसीम अहमद के द्वारा सैयद आबिद हुसैन पास कॉल आया था उन्होंने शोएब की परेशानी बताई। आबिद हुसैन ने तत्काल एम्बेसी से सम्पर्क कर शोएब के मामले से अवगत करवाया और कई माह की लम्बी कोशिश के बाद शोएब की सकुशल भारत वापसी में मदद किया।
शोएब ने बताया कि कंपनी मुझे आने नहीं देरही थी ना तो काम था नहीं पैसे थे लेकिन बजरंगी भैया जाना कि इस मुहिम के कारण मुझे आज भारत वापस आने का रास्ता मिला और आबिद की वजह से यह काम नामुमकिन मुमकिन हुआ।
जिसके लिए मैं इंडियन रियाद एम्बेसी राजदूत डॉ औसाफ़ सईद साहब और जद्दा काउंसलेट के ऑफिसर एम डी अलीम सर और उनकी पूरी टीम का बेहद शुक्रिया अदा करता हूं साथ मे आबिद ने भी इंडियन रियाद एम्बेसी जनाब डॉ औसाफ़ सईद साहब और जद्दा काउंसलेट के ऑफिसर डॉ एम डी अलीम सर और उनकी काउंसलेट टीम का बेहद शुक्रिया अदा करता हूँ।
आबिद ने युवाओ से फिर एक बार अपील कि ऐसे फर्जी एजेंटों से सावधान रहें और इनके जाल साजी में न आयें। विदेश जरूर जायें पर बहुत सतर्क और सुरक्षित हो कर जायें। एजेंट और एजेंसी व दस्तावेज की पूरी जांच पड़ताल कर के ही जायें और जाते ही सम्बंधित एम्बेसी एवं हाई कमीशन से जरूर संपर्क करें। ताकि उनके साथ कोई भी दिक्कत आये तो एम्बेसी आपकी सीधे मदद कर सके।